अमरावती

संस्था की प्रगती के लिए सामूहिक प्रयास जरूरी

विरोधियों के झूठे प्रचार का जवाब खुद मतदाता देंगे

प्रगती पैनल की प्रचार सभाओं में हर्षवर्धन देशमुख का प्रतिपादन
अमरावती-/दि.5 शिक्षा महर्षि डॉ. पंजाबराव उर्फ भाउसाहब देशमुख के विचारों को आत्मसात करने के साथ ही उनके पदचिन्हों पर चलते हुए श्री शिवाजी शिक्षा संस्था की प्रगती के लिए शिव परिवार के सभी घटकों द्वारा सामूहिक प्रयास किये जाने बेहद जरूरी है और संस्था की मौजूदा कार्यकारिणी द्वारा शिवाजी शिक्षा संस्था एवं शिव परिवार के हितों के लिए तमाम आवश्यक प्रयास किये जा रहे है. जिसके संदर्भ में विरोधियों द्वारा किये जा रहे झूठे व अनर्गल प्रचार का जवाब आगामी 11 सितंबर को संस्था के चुनाव में खुद मतदाताओं द्वारा दिया जायेगा. इसमें कोई संदेह नहीं है. साथ ही इस चुनाव में प्रगती पैनल के सभी प्रत्याशी बहुमत के आधार पर विजयी होंगे. इस आशय का प्रतिपादन संस्था के मौजूदा अध्यक्ष तथा अगले कार्यकाल हेतु प्रगती पैनल की ओर से अध्यक्ष पद के दावेदार हर्षवर्धन देशमुख द्वारा किया गया.
शिवाजी शिक्षा संस्था के आगामी 11 सितंबर को होने जा रहे चुनाव हेतु इस समय संस्थाध्यक्ष हर्षवर्धन देशमुख प्रगती पैनल के प्रचारार्थ जिला दौरे पर है. जिसके तहत उन्होंने गत रोज मोर्शी एवं वरूड में प्रचार सभाएं करते हुए शिव परिवार के आजीवन सदस्यों के साथ मुलाकात की और उन्हें संबोधित किया. एड. तात्यासाहेब पाटील की अध्यक्षता में हुई इन प्रचार सभाओं में मोर्शी-वरूड निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भूयार सहित प्रगती पैनल की ओर से उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी डॉ. रामचंद्र शेलके, एड. गजाननराव पुंडकर, एड. जयवंत उर्फ भैय्यासाहब पाटील पुसदेकर, कोषाध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिलीपबाबू इंगोले, कार्यकारिणी सदस्य पद के प्रत्याशी हेमंत कालमेघ, प्राचार्य केशवराव गावंडे, सुरेशदादा खोटरे व प्रा. सुभाष बनसोड उपस्थित थे.
इन प्रचार सभाओं में अध्यक्ष पद के दावेदार हर्षवर्धन देशमुख ने कहा कि, शिवाजी शिक्षा संस्था में नये सदस्यों के पंजीयन का मसला विगत लंबे समय से अधर में अटका पडा है और अब तक इसे लेकर केवल बातें ही की जाती रही, लेकिन हमने इस विषय को संस्था की कार्यकारी परिषद के सामने रखते हुए प्रस्ताव मान्य करवाया और अब सभी पुराने सदस्यों को विश्वास में लेकर नये सदस्य बनाये जायेेंगे.
इस अवसर पर उपस्थित गणमान्यों द्वारा सर्वप्रथम शिक्षा महर्षि डॉ. पंजाबराव उर्फ भाउसाहब देशमुख की प्रतिमा का पूजन करते हुए दीप प्रज्वलन किया गया. पश्चात प्रत्याशियों द्वारा सभी आजीवन सदस्यों का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया. पश्चात कोषाध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिलीपबाबू इंगोले ने प्रस्तावना रखते हुए संस्था द्वारा विगत पांच वर्षों के दौरान किये गये कामों की जानकारी दी गई. साथ ही उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी एड. गजानन पुंडकर ने सभी उपस्थितों के प्रति आभार ज्ञापित किया. इन प्रचार सभाओं में संचालन डॉ. प्रदीप कुर्‍हाडे, भूपेंद्र वानखडे व स्वप्नील आजनकर ने किया. इन दोनों प्रचार सभाओं में मोर्शी व वरूड परिसर निवासी शिवाजी शिक्षा संस्था के आजीवन सदस्य एवं शिव परिवार के सदस्य बडी संख्या में उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button