अमरावतीमुख्य समाचार

सामूहिक विवाह है मौजूदा समय की जरूरत

विधायक रवि राणा का प्रतिपादन

अमरावती/दि.30– सामूहिक विवाह मौजूदा समय की जरूरत है और सर्वसामान्य वर्ग के जरूरतमंद परिवारों के विवाहयोग्य युवक-युवतियों के लिए सहायता का हाथ आगे बढाते हुए सामुहिक विवाह आयोजीत करनेवाली सभी संस्थाएं अभिनंदन के पात्र है. यदि भविष्य में किसी भी तरह के सामूहिक समारोह का आयोजन करने हेेतु किसी मदद की जरूरत पडती है, तो मैं हमेशा ऐसे आयोजनों के लिए सहायता करने हेतु तैयार हू. इस आशय का प्रतिपादन विधायक रवि राणा द्वारा किया गया.
छत्री तालाब के पास सप्तश्रृंगी देवी मंदिर के प्रांगण में आज सर्वधर्मिय सामाजिक बहुउद्देशीय संस्था द्वारा सामुहिक विवाह समारोह का आयोजन किया गया था. जहां पर नवदम्पतियों को आशिर्वाद व शुभकामनाएं देने हेतु विधायक रवि राणा भी उपस्थित थे. इस समय उन्होंने कहा कि, उन्होंने और सांसद नवनीत राणा ने 3 हजार 720 जोडों के साथ विश्व विक्रमी सामूहिक विवाह समारोह आयोजीत कर विवाह किया था. महंगाई के मौजूदा दौर में गरीब व जरूरतमंद माता-पिता के खर्च का बोझ कम करने हेतु सामाजिक संस्थाओं ने आगे बढना चाहिए और समाज के दानवीर व्यक्तियों के सहयोग से बडे पैमाने पर सामूहिक विवाह समारोहों का आयोजन करना चाहिए, ताकि समाज से विषमता को दूर किया जा सके.
इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता संगीता राउत ने की. वही प्रमुख अतिथि के तौर पर डॉ. कमल राउत, एड. प्रियंका चौधरी, सिध्दार्थ वंजारी, नलीनी तायडे, सचिन तायडे, मनीषा सुखदेवे व प्रवीण राउत आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button