अमरावती

युवा स्वाभिमान कार्यालय में मना सामूहिक रक्षाबंधन

विधायक रवि राणा को सैंकडों महिलाओं व युवतियों ने बांधी राखी

मातृशक्ति का भेंट वस्तु सहित तिरंगे झंडे देकर किया गया सम्मान
अमरावती- /दि.11 प्रति वर्षानुसार इस वर्ष भी युवा स्वाभिमान पार्टी द्वारा रक्षाबंधन के पर्व पर सामूहिक रक्षाबंधन का आयोजन किया गया. इस अवसर पर अमरावती व बडनेरा शहर सहित जिले के विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं व युवतियों ने उपस्थित रहकर युवा स्वाभिमान पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष व विधायक रवि राणा को राखी बांधी. इस अवसर पर विधायक रवि राणा ने अपनी हर एक बहन का आत्मीयतापूर्वक स्वागत करके हुए उन्हें भेंट वस्तुएं प्रदान करने के साथ-साथ हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत तिरंगा ध्वज भेंट स्वरूप प्रदान किया.
इस अवसर पर सभी उपस्थित महिलाओं व युवतियों को संबोधित करते हुए विधायक रवि राणा ने कहा कि, अपनी इन हजारों बहनों की ताकत के चलते ही वे तीन बार विधायक निर्वाचित हुए है और जाति-धर्म का कोई भेदभाव रखे बिना वे अपनी हर एक बहन की रक्षा करने के लिए कृतसंकल्प है. इस समय कई महिलाओं ने तिरंगे झंडे की प्रतिकृति रहनेवाली राखियां भी विधायक रवि राणा के हाथों पर बांधी. साथ ही कुछ राखियों पर ‘भावी मंत्री’ व ‘भावी पालकमंत्री’ जैसे शब्दों का भी उल्लेख था. जिनके जरिये कई महिलाओं व युवतियों ने विधायक रवि राणा को भावी राजनीतिक जीवन के लिए अपनी शुभकामनाएं दी. बॉक्स
* पूर्व पार्षद सुमति ढोके ने बांधी अनूठी राखी
– उपस्थितों की आंखें हुई नम
उल्लेखनीय है कि, युवा स्वाभिमान पार्टी की पूर्व पार्षद सुमति ढोके इस समय बीमार रहने के चलते इलाज हेतु अस्पताल में है. जिनका हालचाल जानने के लिए विधायक रवि राणा आज अस्पताल पहुंचे, तो पूर्व पार्षद सुमति ढोके ने अपनी साडी के पल्लु का एक टुकडा फाडकर उसे ही विधायक रवि राणा की कलाई पर राखी के रूप में बांधा. यह दृश्य देखकर सभी उपस्थितों की आंखे नम: हो गई और पूर्व पार्षद सुमति ढोके के इस बंधु प्रेम को देखकर विधायक रवि राणा भी भाव-विभोर हो गये.

Related Articles

Back to top button