अमरावती

सामूहिक रक्षाबंधन समारोह कल

जय हिंद क्रीडा मंडल का आयोजन

दि. १६ चांदुर रेल्वे – जयहिंद क्रीडा मंडल की ओर से बुधवार, १७ अगस्त को दोपहर ३ बजे शहर के यादव मंगल कार्यालय में सामूहिक रक्षाबंधन समारोह का आयोजन किया गया है. मंडल के अध्यक्ष तथा वंचित बहुजन युवा आघाडी के प्रदेशाध्यक्ष निलेश विश्वकर्मा के प्रयासों से इस समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इसके लिए शहर तथा तहसील की महिलाओं से बडी संख्या में उपस्थित रहने का आवाहन किया.
भाई-बहन के अट्टू रिश्ते को बनाए रखने के लिए निलेश विश्वकर्मा के नेतृत्व में हर साल हजारों की संख्या में महिला एकत्रित होकर रक्षाबंधन का त्यौहार उत्साह से मनाती है. निलेश विश्वकर्मा के प्रति महिला वर्ग अपने हक्क का भाई कहकर अनोखा रिश्ते के लिए महिलाओें का उत्साह देखते ही बनता है.
लगभग दो वर्ष के बाद फिर एक बार सामूहिक स्तर पर यह भाई बहन का पे्रेम का उत्सव चांदुर शहर में मनाया जायेगा. इसके लिए कल बुधवार को हजारो महिला इकट्ठा हो रही है. निलेश शर्मा की ओर से हर साल रक्षाबंधन की भेट दी जाती है.
इस अवसर पर समस्त बहनों की रक्षा करने का विश्वास उन्हें देकर उन्हें हमेशा साथ देने का संकल्प किया जाता है. उसी प्रकार बहनों की ओर से भी भाई की रक्षा सदैव रक्षाबंधन के माध्यम से की जाती है. इस अनोखे उत्सव में चांदुर तहसील की समस्त महिलाएं शामिल हो, ऐसा आवाहन मंडल की ओर से किया गया है.

Related Articles

Back to top button