अमरावतीमुख्य समाचार

माउली की पादुका पहली बार अंबानगरी में

कल शाम वर्धमान नगर में त्रिवेणी संगम दर्शन

* कल्याणकर के निवास पर आयोजन
अमरावती/ दि. 4- श्री सद्गुरू अडाणेश्वर दादाजी की पालखी आगमन और संत शंकर महाराज पिंपलखुंटा के आशीर्वाद से नवाथे प्लॉट के पास वर्धमान नगर स्थित मनोहर कल्याणकर के निवासस्थान पर कल माउली की पादुका के त्रिवेणी संगम दर्शन का लाभ भक्तों को मिलने जा रहा है. श्री संत ज्ञानोबा माउली आलंदी और श्री संत तुकोबा माउली देहू की पावन पादुका का अंबानगरी आगमन प्रथम बार हो रहा है. ऐसे ही श्री संत गजानन महाराज शेगांव की वरूड के काचूर्णा गांव से पादुका का दर्शन इस समय भाविकों को प्राप्त होगा. ऐसी जानकारी पंकज कल्याणकर ने आज दोपहर अमरावती मंडल को दी.
* दोपहर 4.30 से 6.30 दर्शन
पादुका का दर्शन त्रिवेणी संगम का आयोजन मनोहर कल्याणकर, संजय कल्याणकर, पंकज कल्याणकर, सौ. नंदा कल्याणकर, सौ. दिव्या कल्याणकर, कु. ज्ञानदा कल्याणकर के प्रयास तथा निवास पर गुरूवार 5 जनवरी को दोपहर 4.30 बजे से 6.30 बजे तक रहेगा. भाविकों से पादुका के दर्शन करने का अनुरोध कल्याणकर परिवार ने किया है.
* भव्य पंडाल और फूलों से सजावट
कल्याणकर निवास पर भव्य पंडाल के साथ ही फूलों की लडियों से सुंदर सजावट की गई है. यह भी बताया गया कि संत तुकोबा माउली की पादुका विश्व भ्रमण पर निकली है. हाल ही में पादुका दुबई भी दर्शनार्थ ले जायी गई थी. वहां से देहू लौटी है और अब सीधे अंबानगरी लायी जा रही है. शहरवासियों से पादुका दर्शन की विनती की गई है.

Related Articles

Back to top button