अमरावती

साई नगर में महापौर चेतन गावंडे ने किया रास्ते का भूमिपूजन

जुजर इंफ्रा प्रोजेक्ट के नए हॉटमिक्स प्लांट का भी किया उद्घाटन

अमरावती प्रतिनिधि/दि.३० – प्रभाग क्रं. १९ साई नगर में मनपा महापौर चेतन गावंडे के हस्ते डांबरी रास्ते का भूमिपूजन किया गया. साई नगर प्रभाग में जुजर इंफ्राप्रोजेक्ट के नए हॉट मिक्स प्लॉट द्वारा रास्ते का निर्माण कार्य किया जा रहा है. इस नए हॉट मिक्स प्लान्ट का भी उद्घाटन महापौर चेतन गावंडे ने किया. इस समय उपअभियंता विवेक देशमुख, अंकित रोंघे, कॉन्टे्रक्टर जुजर सैफी उपस्थित थे. यह रास्ता नागरिकों के लिए अत्यंत आवश्यक है. महापौर चेतन गावंडे के प्रयासों से रास्ता निर्माण का कार्य किया जा रहा है. जिसमें परिसर के नागरिकों ने महापौर चेतन गावंडे का अभिनंद किया.
जुजर इंफ्राप्रोजेक्ट कंपनी के संचालक जुजर सैफी पिछले २० वर्षो से शहर में सिमेंट रास्तों का निर्माण कार्य कर रहे है. रास्ता निर्माण में गुणवत्ता कायम रखकर उन्होंने २०१७ में रेडिमिक्स कांक्रीट प्लॉट शहर में शुरु किया है. जो कि रास्तों के निर्माण के लिए अत्यंत महत्व का है. आधुनिक मशीन कांक्रीट फिक्स फार्म पेवर ट्रान्झीट मिक्वसर व्हायबे्रटर रोलर द्वारा राजकमल चौक से अंबागेट, हमालपुरा से मालटेकडी रोड, गांधी चौक से इस्माइल कटपीस, श्याम चौक से तहसील रोड का महत्वपूर्ण कार्य समय से पूर्व किया गया.
जुजर इंफ्राप्रोजेक्ट कांक्रीट रास्ते के साथ अब डांबर रास्तों के कामों की शुरुआत मंगलवार से की गई. जिसमें महापौर चेतन गावंडे के प्रभाग में काम की शुरुआत की गई. डांबर प्लांट के लिए लगने वाली मशीनरी पेवर रोलर, हाट मिक्स प्लान्ट का भी उद्घाटन इस समय महापौर चेतन गावंडे के हस्ते किया गया. इस अवसर पर महापौर चेतन गावंडे ने कंपनी के संचालक जुजर सैफी को शुभकामना दी और आशा व्यक्त की जिस प्रकार कंपनी द्वारा सिमेंट रोड के काम उत्तम दर्जे के किए गए वही काम डाबंर के भी पूर्ण किए जाएगें. ऐसी आशा महापौर चेतन गावंडे ने व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button