अमरावतीविदर्भ

महापौर गावंडे बाल-बाल बचे

तिवसा टी पाँईट पर ट्रक ने कार को मारी टक्कर

  • वाहन में तुषार भारतीय भी उपस्थित थे

अमरावती/दि.३० – नागपुर में महत्वपूर्ण बैठक का काम निपटाने के बाद नागपुर से वापस लौटते समय महापौर चेतन गावंडे की कार को दूसरी दिशा से आ रहे ट्रेलर ने जोरदार टक्कर मारी. चालक की दिशा में टक्कर लगने से कार को कुछ नुकसान हुआ है. जबकि महापौर और कार में उपस्थित पूर्व स्थायी समिति सभापति तुषार भारतीय व चालक निलेश खेडकर बाल-बाल बच गए. यह घटना सोमवार की रात नागपुर महामार्ग पर स्थित तिवसा टी पाँईट पर घटी.
मिली जानकारी के अनुसार महापौर चेतन गावंडे तुषार भारतीय मिटींग के लिए नागपुर पहूंंचे थे. दोनों महापौर की कार क्रमांक एमएच २७/सीए-९०९९ से वापस लौटते टाईम तिवसा टी पाँईट के पास अमरावती से नागपुर की ओर जा रहे ट्रेलर ट्रक क्रमांक एमएच ३१/केयू ५२५९ ने कार को जोरदार टक्कर मारी. इस सडक हादसे में महापौर चेतन गावंडे की कार के अगले हिस्से में काफी नुकसान हुआ. वक्त पर चालक ने दिखाई सतर्कता के चलते महापौर चेतन गावंडे व तुषार भारतीय बाल-बाल बच गए. इसके बाद देर रात के समय तिवसा पुलिस थाने में शिकायत दी गई. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

जाको राखे साईया…

एक पुरानी कहावत है जाको राखे साईया मार सके ना कोए… यह सच साबित हुई. भगवान पर भरोसा रखते है, इसी वजह से हम तीनों इस सडक दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. तीनों को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आयी है, हम सब ठीक है. दुर्घटना के पश्चात मैं और तुषार भारतीय अमरावती लौटे है. चालक ने ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दी है.
– चेतन गावंडे, महापौर अमरावती.

Related Articles

Back to top button