अमरावतीमहाराष्ट्र

विद्यापीठ में एम.बी.ए. के विद्यार्थियों का डी-मार्ट में प्लेसमेंट

कुलगुरू डॉ. मिलींद बारहाते ने किया अभिनंदन

अमरावती/दि.10– संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ के व्यवसाय प्रशासन व प्रबंधन विभाग के विद्यार्थियों ने व्यापार क्षेत्र के प्रतिष्ठीत डी-मार्ट में अपनी उत्कृष्ठता दिखाई है. 10 विद्यार्थी मुलाकात के लिए गए थे. जिसमें से 9 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत स्थान मिला है. जिसके कारण विद्यार्थी, व्यवसाय प्रशासन व प्रबंधन विभाग व विद्यापीठ की उपलब्धी मानी जा रही है.

विभाग के प्रशिक्षण व प्लेसमेंट समन्वयक प्रा. व्ही.आर. ऑगस्टीन एक मार्गदर्शक के रुप में प्रेरणा स्त्रोत बने है. प्रो. ऑगस्टीन का हमेशा ही मार्गदर्शन व विद्यार्थियों की महत्वकांक्षा को गति मिली है. जिसके कारण विद्यार्थियों को बडी सफलता मिली है. आदर्श ने सेल्स असोसिएट, अनिकेत की स्टोर पर्यवेक्षक के रुप में नियुक्ती की गई है. इसी प्रकार से डी-मार्ट में एमबीए विभाग के प्रतिभावन विद्यार्थी की विभाग व्यवस्थापक के रुप में नियुक्ती की गई है. प्रज्वल डोंगरदिवे, अभय राठोड, अल्ताफ शाह, अनिकेत आवारे, रुचिता ठाकरे, प्रिती टेंभुर्णे, पूजा करुतले, सेजल पातुर्डे व साक्षी जांभोले ने उत्कृष्ठ नेतृत्व कौशल्य व धोरणात्मक विचार के प्रदर्शन किया है. कुलगुरू डॉ. मिलींद बारहाते, प्र-कुलगुरू डॉ. प्रसाद वाडेगावकर, कुलसचिव डॉ. तुषार देशमुख, एम.बी.ए. विभाग प्रमुख डॉ. दिपक चाचरकर ने सभी विद्यार्थियों का अभिनंदन किया है.

एम.बी.ए. विभाग के विद्यार्थियों का हर वर्ष 100 प्रतिशत प्लेसमेंट होने के लिए प्रशिक्षण व हमेशा ही प्रयत्न किया जाता है. विभाग व्दारा हमेशा किए गए प्रयत्न की फलश्रृती ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थियों के होने वाले प्लेसमेंट इसमें आते है. भविष्य में और भी प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन कर अधिकाधिक विद्यार्थियों को सक्षम रोजगार देने के लिए विभाग प्रमुख के रुप में मेरा सफल प्रयास रहा है. जिसके चलते कुलगुरू डॉ. मिलींद बारहाते ने मार्गदर्शन बहुमुल्य है.
डॉ. दिपक चाचरकर, एम. बी.ए. विभाग प्रमुख

Related Articles

Back to top button