अमरावतीमहाराष्ट्र

शिक्षा एवं प्रशिक्षण के प्रथम वर्ष में एमबीए छात्रों की उडान

अमरावती/दि.19-स्थानीय सुशीला सूर्यवंशी मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एडवांसमेंट अमरावती में अप्रैल 2024 में नोएडा, दिल्ली की प्रसिद्ध कंपनी सिंकुनी सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा वर्चुअल इंटरनेशनल ड्राइव आयोजित की गई थी. इसमें सिंकुनी सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड द्वारा एक ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की गई और एक वर्चुअल साक्षात्कार आयोजित किया गया. कंपनी द्वारा पूरे भारत से केवल 50 छात्रों का चयन किया गया. इसमें एस.एस.एम.आई.टी.ए में चार छात्र शामिल थे.
इसमें एचआर पद के लिए वैष्णवी बहुराशी का चयन किया गया, जबकि मार्केटिंग पद के लिए यश नंदकिशोर गांद्रे, गौरी खलखुने और राजेश्वरी घनश्याम तायडे का चयन किया गया. इंटर्नशिप की अवधि दो महीने थी. छात्रों को अपने क्षेत्र में विभिन्न परियोजनाओं पर काम करने का अवसर मिला. इस इंटर्नशिप के अंत में छात्रों को प्रति माह दस हजार रुपये और प्रशंसा पत्र दिया गया. इन चार सफल छात्रों ने उक्त इंटर्नशिप को सफलतापूर्वक पूरा किया और एमबीए के क्षेत्र में सुशीला सूर्यवंशी मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एडवांसमेंट का नाम स्थापित किया.
इस इंटर्नशिप की सफलता के लिए संस्थान के सचिव प्रो. दिनेश सूर्यवंशी, अध्यक्ष स्मिता सूर्यवंशी, कॉलेज निदेशक डॉ. पल्लवी मांडवगडे और निदेशक, प्रशिक्षण और प्लेसमेंट प्रा. अमोल करमरकर का अथक परिश्रम एवं बहुमूल्य योगदान रहा. साथ ही कॉलेज के सभी शिक्षकों ने भी समय-समय पर छात्रों की मदद की.

Related Articles

Back to top button