अमरावतीमुख्य समाचार

हाथ लगा एमडी तस्कर

पुलिस खोज रही थी युवती भगानेवाले को

* नशीले पदार्थ का व्यापारी
अमरावती/ दि. 8- गाडगेनगर पुलिस के हाथ गत रात बडी सफलता लगी. जब नागपुरी गेट थाना क्षेत्र का मेफेड्रॉन नशीले पदार्थ एमडी का तस्कर उसके हाथ लग गया. पुलिस उसे परतवाडा से दबोच लायी. दरअसल पुलिस युवती को भगा ले जाने के प्रकरण की पडताल कर रही थी. आरोपी अल्तमश गफ्फार(20, अंसारनगर, गवलीपुरा) युवती को भगाने के प्रकरण में भी वांछित था. जबकि गत रविवार रात से ही नागपुरी गेट पुलिस उसे एमडी तस्करी के मामले में खोज रही थी.
* गाडगेनगर थाने पर मजमा
गाडगेनगर थाना क्षेत्र से एक युवती लापता हो गई. जिससे उसके परिजन और आसपडोस के लोग थाने पर इकटठा हो गए. पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच आरंभ की. थाने पर आयी भीड के कारण पुलिस को युवती के लापता होने के प्रकरण की जांच तेजी से करनी पडी. जिसमें आरोपी के परतवाडा में होने की भनक लगी.
* परतवाडा से दबोचा अल्तमश को
पुलिस ने युवती को भगाने के प्रकरण में तेजी से जांच की. आरोपी अल्तमश गफ्फार को देर रात परतवाडा में पकडा. पता चला कि अल्तमश ही वह आरोपी है. जिसकी नागपुरी गेट पुलिस एमडी पाउडर तस्करी, विक्री के मामले में तलाश कर रही है. गाडगेनगर पुलिस आरोपी को अमरावती लायी है. उसे नागपुरी गेट थाने के ताबे में लिया जायेगा. बता दे कि नागपुरी गेट पुलिस ने रविवार रात नशीला पदार्थ एमडी पाउडर बेचने की कोशिश कर रहे आरोपी फिेरोज को दबोचा. उसके साथी अल्तमश को पुलिस खोज रही थी. पुलिस सूत्रों की माने तो अल्तमश नशीला पदार्थ शहर में लाने और उसे ठिकाने लगाने के मामले में वांछित था.

 

Related Articles

Back to top button