अमरावतीमुख्य समाचार

एमडी का शब्द भी नहीं चाहिए-सीपी

एमडी का शब्द भी नहीं चाहिए-सीपी

* प्रकरण में अभी तक चार दबोचे
* कई संदिग्ध से पूछताछ
अमरावती/दि.10- पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने साफ लफजों में कह दिया कि, अमरावती शहर में एमडी नाम का शब्द भी नहीं होना चाहिए. वे बिल्कुल नशाखोरी या नशे का कारोबार बर्दाश्त नहीं करेंगे. सीपी ने बताया कि, पिछले दिनों शहर में लगभग 300 ग्राम नशीली दवाई एमडी जब्त कर तीन आरोपी खलीदोद्दीन जामीरोद्दीन (32,अकोला), अशफाक शेख (31, मुंबई), शोएब अहमद शेख हसन (26, हाथीपुरा) और मो. शहजाद मो. शकील (27, सूफियान नगर) को हिरासत में लिया है और भी कुछ संदिग्ध से पूछताछ शुरु रहने की जानकारी पुलिस सूत्र दे रहे हैं. बताया गया कि अब तक चार आरोपी गिरफ्तार हुए है तथा सिलसिला चालू है.
पुलिस आयुक्त के नशेखोरों और नशीली दवाओं के खिलाफ आक्रमक रवैये से अपराध शाखा एक्टिव मोड पर है. एक टीम लगातार इस पर काम कर रही है. निरीक्षक अर्जुन ठोसरे के पास यह प्रकरण जांच के लिए दिया गया है. किंतु स्वयं पुलिस आयुक्त मामले पर नजर गाडे हुए हैं.
नवीनचंद्र रेड्डी व्दारा गत दिसंबर में अमरावती पुलिस का मुखिया पद संभालने पश्चात उन्होंने मातहत अधिकारियों से बैठकें की थी. गैर कानूनी धंधे बिल्कुल नहीं चलने की सख्त ताकीद भी की थी. नशाखोरी के खिलाफ अभियान छेडने कहा था. अमरावती को एमडी नाम से ही दूर रखने की उनकी भूमिका देखते हुए अपराध शाखा काम से लगी है.

* नाम ही हटा देंगे
पुलिस आयुक्त का पद ग्रहण करते ही अनेक लोगों से रेड्डी की भेंट हुई थी. तब उन्हें बताया गया था कि बडे शहरों का ड्रग्ज का रोग अमरावती में भी पनपने की आशंका है. उसी समय सीपी रेड्डी ने स्पष्ट कर दिया था कि वे शहर से एमडी का नाम तक हटा देंगे. ड्रग्ज तस्करों के खिलाफ हो रही कडी कार्रवाई से लगता है कि सीपी वादा पूर्ण कर रह हैं.

Related Articles

Back to top button