अमरावती

वैद्यकीय महाविद्यालय के शिक्षक डॉक्टरों को न्याय दें

इंडियन मेडिकल असोसिएशन का जिलाधिकारी को निवेदन

अमरावती/दि.10 – वैद्यकीय महाविद्यालय की पदभर्ती तुरंत कर राज्य के शिक्षक डॉक्टरों को न्याय देने की मांग इंडियन मेडिकल असोसिएशन द्वारा बुधवार को जिलाधिकारी को दिए गए निवेदन में की गई है.
आयएमए ने जिलाधिकारी को दिये गए निवेदन के अनुसार वैद्यकीय महाविद्यालय के शिक्षक डॉक्टरों ने उनके न्याय की मांग हेतु शासन से मांग की है. राज्य के गरीब नागरिकों को रात दिन उपचार के लिए राज्यभर के वैद्यकीय महाविद्यालय, यहां कार्यरत शिक्षक डॉक्टरों पर स्वास्थ्य व्यवस्था की जिम्मेदारी होती है. मात्र कई जगह रिक्त होने व मनुष्य बल व साधन सामग्री का अभाव होने से इसका अतिरिक्त तनाव शिक्षक डॉक्टरों पर पड़ता है. जिसके चलते यह कमी शीघ्र पूरी करने की मांग डॉक्टरों की संगठना ने वैद्यकीय शिक्षण सचिव से की है. जिसे वैद्यकीय सचिव द्वारा उचित प्रतिसाद नहीं मिला. जिसके निषेधार्थ डॉक्टरों की संगठना ने स्वास्थ्य मंत्री को निवेदन दिया. यह निवेदन बुधवार को जिलाधिकारी को भी दिया गया.
निवेदन देते समय इंडियन मेडिकल असो. महाराष्ट्र राज्य के पूर्व उपाध्यक्ष व आयएमए अमरावती शाखा के अध्यक्ष डॉ. दिनेश ठाकरे, महाराष्ट्र आयएमए के पूर्व उपाध्यक्ष डॉ.वसंत लुंगे, सचिव डॉ. संदीप दानखडे, कोषाध्यक्ष डॉ. विक्रम देशमुख, डॉ. भारती लुंगे, डॉ. विनीत साबू सहित अन्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button