अमरावती

बदलती जीवनशैली में मेडिक्लेम इंश्योरेंस हर परिवार की जरुरत

जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम का प्रतिपादन

  • बीमा अभिकर्ता मनोज राठी के कार्यालय का शुभारंभ

अमरावती/दि.3 – आज बदलती जीवनशैली में और अनिश्चिता के वातावरण में मेडिक्लेम इंश्योरेंस हर परिवार की जरुरत है ऐसा प्रतिपादन जिला शल्य चिकित्सक डॉ. श्यामसुंदर निकम ने व्यक्त किया. वे शहर के जीवन बीमा अभिकर्ता मनोज राठी के कार्यालय के शुभारंभ के अवसर पर बोल रहे थे. स्थानीय अंबापेठ में बीमा अभिकर्ता मनोज राठी के कार्यालय का उद्घाटन उनके हस्ते किया गया. डॉ. निकम ने आगे कहा कि अनियंत्रित जीवनशैली, दूषित वातावरण, फसलों का उत्पादन बढाने हेतु रासायनिक खाद व किटनाशक के अधिक इस्तेमाल से अनाज व फलों में प्रतिरोधक क्षमता कम हुई है. जिससे अनेक जटिल बीमारियों का हम सामना कर रहे है. हर परिवार को अपने स्वास्थ्य की ओर ध्यान देना होगा.
प्रमुख अतिथि के रुप में उपस्थित माहेश्वरी पंचायत के अध्यक्ष जगदीश कलंत्री ने कहा कि जीवन बीमा अभिकर्ता मनोज राठी ने अपनी मेहनत और निष्ठा के चलते जीवन बीमा व्यवसाय में सफलता प्राप्त की है. उनका व्यवसाय और ग्राहक हित सर्वोपरी है अब उन्होंने मेडिक्लेम जैसे क्षेत्र में प्रवेश लिया है जिसका लाभ प्रत्येक ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही मनोज राठी का उन्होंने माहेश्वरी समाज की ओर से अभिनंदन किया और उन्हें शुभकामनाएं दी.
इस अवसर पर केयर हेल्थ इंश्योरेंस के रिजनल मेनेजर प्रदीप चौबे ने अपने संबोधन में कहा कि शहर के सबसे पहले प्रोफेशनल अभिकर्ता मनोज राठी आज हमारी कंपनी से जुड रहे है. यह हमारी कंपनी के लिए गर्व की बात है वे मेडिक्लेम इंश्योरेेंस को जन-जन तक पहुंचाने में पूर्ण रुप से सफल होंगे. इस समय मेडिक्लेम सेवा प्रारंभ करने पर मनोज राठी ने विस्तार से बताया कि जिस तरह स्वास्थ्य के रोगों के हिसाब से हृदय, किडनी, ब्रेन के रोग के अलग-अलग विशेषज्ञ होते है उसी प्रकार आर्थिक जीवन में भी अलग-अलग विशेषज्ञ होते है.
ग्राहकों को उनकी आवश्यकता अनुसार विशेषज्ञों से मार्गदर्शन मिल सकता है. जीवन बीमा की तरह ही सभी शहरवासियों का स्नेह सहयोग और आर्शीवाद मुझे प्राप्त करना होगा ऐसा विश्वास मनोज राठी ने व्यक्त किया. इस अवसर पर सभी अतिथियों को सम्मानपूर्वक भेंट देकर उनका आभार मेनेजर मंजू बोपचे ने व्यक्त किया. इस समय कार्यालयीन प्रबंधक दीपक व्यास, नेहा भटकर सहित सभी कर्मचारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button