अमरावती

मेडिक्लेम पॉलिसी कर्मचारियों की सुविधा के लिए प्रलंबित मामलों का हल करें

मुख्य अभियंता ज्ञानेश कुलकर्णी का प्रतिपादन

अमरावती/दि.19– गंभीर बीमारी अथवा दुर्घटना होने पर कर्मचारियों को तत्काल केशलेस वैद्यकीय सुविधा मिले तो उस परिवार का बहुत बडा मानसिक तनाव कम होने में सहायता मिलती है. जिसके कारण मेडीअसिस्ट इस थर्ड पार्टी अड्मिनीस्ट्रेटर कंपनी के प्रतिनिधि को कर्मचारियों के मदद की भावना रखनी चाहिए. उसी प्रकार कर्मचारियों के वैद्यकीय प्रलंबित मामलों का तत्काल निराकरण करे, ऐसे निर्देश मुख्य अभियंता ज्ञानेश कुलकर्णी ने दिया.

महावितरण प्रशासन, कर्मचारी की मदद की भावना रखे तथा कर्मचारियों की वैद्यकीय प्रलंबित मामलों का तत्काल निराकरण करें. ऐसा निर्देश मुख्य अभियंता ज्ञानेश कुलकर्णी ने विद्युत भवन में बुधवार को दिए. विद्युत भवन में बुधवार को महावितरण प्रशासन, कर्मचारी संगठना प्रतिनिधि और मेडीअसिस्ट इस थर्ड पार्टी अ‍ॅडमिनीस्ट्रेटर कंपनी के प्रतिनिधि दौरान सुसंवाद बैठक संपन्न हुई. इस समय रूपेश देशमुख,कार्यकारी अभियंता भारत भूषण औघड, उपमुख्य औद्योगिक संबंध अधिकारी मधुसूदन मराठे, उपविधि प्रशांत लहाने व मेडीअडिस्ट के प्रादेशिक व्यवस्थापन अमित गायकवाड, मेडीअसिस्ट द्बारा अमरावती परिमंडल के लिए नियुक्त किए गये नोडल अधिकारी , आशीष हिरपुरकर और सभी कर्मचारी संगठन के प्रतिनिधि प्रमुख रूप से उपस्थित थे.

बैठक की शुरूआत में एमएसईबी एच.सी.एल. मेडिक्लेब पॉलिसी संबंध में उपस्थितों को विस्तारपूर्वक जानकारी दी. उसके बाद कर्मचारी संगठना प्रतिनिधि की ओर से प्रलंबित 29 मामलों पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई. उसी प्रकार कर्मचारियों को इन्शुरंस का लाभ लेते समय अडचने संबंध में चर्चा कर उसका निराकरण के लिए प्रमुखता से उपाय करने के लिए आवश्यक हो वह सभी प्रयास करने का इस समय उपमुख्य औद्योगिक संबंध में अधिकारी मधूसूदन मराठे ने बताया.

Related Articles

Back to top button