अमरावतीमहाराष्ट्र

कल विविध ब्राह्मण शाखाओं की बैठक

रंगारी गली के दधिच भवन में बैठक का आयोजन

* ब्राह्मण समाज से संबंधित विविध विषयों पर होगा विमर्श
अमरावती/दि.27– उत्तर भारतीय समस्त ब्राह्मण संघ द्वारा कल 28 जुलाई को सुबह 10 से शाम 4.30 बजे तक स्थानीय रंगारी गली परिसर स्थित दधिच भवन में विविध ब्राह्मण शाखाओं की बैठक का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें समस्त ब्राह्मण समाज से जुडी समस्याओं व दिक्कतों पर विचार विमर्श करने के साथ ही समाज को संगठित रखने हेतु किये जाने वाले प्रयासों पर चर्चा की जाएगी.
उत्तर भारतीय समस्त ब्राह्मण महासंघ की अगुवाई में आयोजित होने जा रही इस बैठक में संगठन के राज्यस्तरीय पदाधिकारियों द्वारा शिरकत की जाएगी. साथ ही इस बैठक में अमरावती शहर व जिले में रहने वाले विविध शाखाओं के ब्राह्मण समाज पदाधिकारी व प्रतिनिधि भी उपस्थित रहेंगे. ब्राह्मण समाज के आराध्य चिरंजीवी भगवान परशुराम की प्रतिमा के पूजन व स्वस्तिवाचन से इस बैठक का प्रारंभ करते हुए उपस्थितों द्वारा अपने समयोचित विचार व्यक्त किये जाएंगे. साथ ही अमरावती शहर सहित जिले में उत्तर भारतीय समस्त ब्राह्मण महासंघ की शाखाओं का गठन करते हुए पदाधिकारियों के चयन पर विचार विमर्श भी किया जाएगा.
उपरोक्त जानकारी देते हुए उत्तर भारतीय समस्त ब्राह्मण महासंघ के सहसचिव गोपाल दुबे ने शहर सहित जिले में रहने वाले सभी ब्राह्मण समाज बंधुओं से इस बैठक में उपस्थित रहने का आवाहन किया है.

Related Articles

Back to top button