अमरावती

चिखलदरा में जल किल्लत को लेकर बैठक

विधायक राजकुमार पटेल (Rajkumar Patel) ने की समीक्षा

  • महाआवास योजना का हुआ शुभारंभ

चिखलदरा/दि.26 – आने वाली गर्मीयों में मेलघाट में जल किल्लत का प्रश्न कायमस्वरुप से छुडाने के लिए स्थनीय पंचायत समिति कार्यालय में 154 गांवों की जल किल्लत को लेकर बैठक का आयोजन मेलघाट के विधायक राजकुमार पटेल की अध्यक्षता में किया गया था. जिसमें विधायक राजकुमार पटेल ने कामों की समीक्षा की.
हर साल गर्मीयों के दिनों में पहाडो पर जलकिल्लत की वजह से आदिवासी परिवारों को पानी के लिए दर-दर भटकना पडता है. जंगलों में जलसंधारण के कामो का परिणाम किसी भी तरह से नहीं होने की वजह से जमीन में पानी का स्त्रोत नहीं बढा. यहां के अनेक गांवों में टैंकर द्बारा जलापूर्ति की जाती है. इस गंभीर समस्या से निपटने हेतु समीक्षा बैठक में महाआवास अभियान का भी शुभारंभ विधायक राजकुमार पटेल के हस्ते किया गया. आने वाले गर्मीयों के दिनों में प्रत्येक परिवार को उनके घर पर ही इस योजना का लाभ मिलेगा.
इस समय बैठक में विधायक राजकुमार पटेल, पंचायत समिति सभापति बंसी जामकर व सभी जिलापरिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य, तहसीलदार, माया माने, पंचायत समिति के बीडीओ प्रकाश पॉल, प्रहार संगठना के संदीप अलोकार, जगत शनवारे, देवीदास कोगे, कमलेश राठोड, सुभाष अमोने, फिरोज खान, जफर भाई पठान, बब्लू पिपरधे, प्रकाश जामकर, सुरेश खडके, मनोज बेलकर व सभी सरपंच तथा संबंधित अधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button