अमरावती

मेफेड्रॉन तस्कर ने नहीं खोली पुलिस लॉकअप में जुबान

न्यायालयीन हिरासत में भेजा गया

  • अब मोबाइल सीडीआर की होगी जांच

अमरावती/दि.31 – नागपुरी गेट को लगकर रहने वाले पाकिजा कॉलोनी से ट्रान्सपोर्ट नगर क्षेत्र के मेफेड्रॉन ‘एमडी’ समेत हिरासत में लिये गए आरोपी ने पुलिस लॉकअप में मौन धारन करने से पुलिस के हाथ कोई खास नहीं लगा है. तीन दिन की पुलिस लॉकअप के बाद 29 अगस्त को उसे न्यायिक हिरासत में जेल रवाना किया गया. तीन दिन की पुलिस हिरासत के दौरान उसने केवल ‘मेरे को फंसाया गया’ यही रट कायम रखी थी.
पुलिस ने 25 अगस्त को दोपहर क्राईम ब्रांच ने एमएच 31/एफई 6459 इस नंबर की कार रोककर उसकी तलाशी ली. चालक मो.अहसान मो.इसाक (33, पाकिजा कॉलोनी) को हिरासत में लिया है. उसके पास से 16 ग्राम 530 मिलीग्राम वजन की मेफेड्रॉन यह नशीला पदार्थ जब्त किया था. उसे उसने यह नशीला पदार्थ निश्चित किससे खरीदा, वह किसे बेचने वाला था, वह स्वयं विक्रेता है या केवल डिलेवरी बॉय था, इस तरह के विविध प्रश्नों के जवाब पुलिस को अपेक्षित थे. इसके लिए क्राईम ब्रांच के पुलिस उपनिरीक्षक नरेश मुंडे के पास जांच की जिम्मेदारी दी गई. किंतु आरोपी मो अहसान ने पुलिस लॉकअप में मौन धारण कर रखा था, उसने आखरी दिन तक कुछ भी जानकारी नहीं दी. जिससे सभी मुद्दे अभी भी अनुत्तरीत है.

अपराधिक पृष्ठभूमि भी नहीं थी

मो.अहसान के खिलाफ किसी प्रकार का कोई अपराध पुलिस में दर्ज नहीं है. वह इससे पहले रेत व्यवसाय में सहभागी रहने की जानकारी पुलिस को मिली है. उसके पास से जब्त किये गए कार की नोटरी भी मिली है. जिससे पुलिस लॉकअप के दौरान पुलिस के हाथों कोई ठोस जानकारी नहीं लगी.

Related Articles

Back to top button