अमरावतीमहाराष्ट्र

अंतत: मेघना वासनकर को मिली पदस्थापना

अकोला मनपा में उपायुक्त पद पर हुई नियुक्ति

अमरावती /दि.28– हाल ही में अमरावती मनपा के उपायुक्त पद से स्थलांतरीत की गई मेघना वासनकर को अकोला महानगरपालिका में उपायुक्त पद पर नियुक्ति दी गई है. वहीं मेघना वासनकर के तबादले से अमरावती मनपा में रिक्त हुए पद हेतु अब तक किसी की नियुक्ति नहीं की गई है. जिसके चलते अमरावती महानगरपालिका में उपायुक्त के दोनों पद रिक्त पडे है.
बता दें कि, अमरावती मनपा में उपायुक्त रहते समय मेघना वासनकर की निर्वाचन आयोग के पास शिकायत की गई थी. जिसके चलते सरकार ने उनका तुरत-फुरत में तबादला कर दिया था. परंतु उन्हें पदस्थापना नहीं दी गई थी. वहीं अब राज्य सरकार द्वारा विगत मंगलवार 26 मार्च को 37 अधिकारियों की पदस्थापना हेतु जारी आदेश में मेघना वासनकर को अकोला मनपा में उपायुक्त पद पर नियुक्ति दी गई है.
इधर अमरावती महानगरपालिका में उपायुक्त के दोनों पद रिक्त पडे है. उपायुक्त जुम्मा प्यारेवाले ने अनुशासन भंग की वजह के चलते कार्यमुक्त कर दिया है. वह मामला मैट के समक्ष प्रलंबित है. जिसका अब तक निर्णय नहीं आया है. वहीं उपायुक्त मेघना वासनकर का प्रशासकीय कारणों के चलते स्थलांतरण कर दिया गया है. ऐसे में उपायुक्तों के दोनों पद रिक्त पडे हुए है. जिनका पदभार मुख्य लेखा परीक्षक श्यामसुंदर देव के पास सौंपा गया है.

 

Related Articles

Back to top button