अमरावती

कोरोना की चेन तोडने में व्यापारियों का मिल रहा भरपूर प्रतिसाद

मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने कहा

अमरावती/दि.15 – कोरोना की दूसरी लहर ने भी शहर व संपूर्ण जिलेभर में कहर मचा रखा है. शहर को कोरोना मुक्त किए जाने के लिए जिला प्रशासन व मनपा प्रशासन द्बारा उपाय योजना चलाकर प्रयास किए जा रहे है. जिसमें मनपा व जिला प्रशासन ने शहर को कोरोना से मुक्ति दिलाने के लिए ऐडी चोंटी का जोर लगा दिया है. जिसमें व्यापारियों का भी भरपूर प्रतिसाद मिल रहा है ऐसा मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने कहा. मनपा आयुक्त प्रशांत रोडे ने आशा व्यक्त करते हुए आने वाले समय में भी व्यापारियों का इस तरह से सहयोग मिलता रहे ऐसी अपेक्षा भी की.
महापालिका आयुक्त प्रशांत रोडे ने आगे कहा कि फिलहाल कोरोना की चेन तोडना अतिआवश्यक है. सभी शहरवासियों को अपनी जिम्मेदारी समझना चाहिए, सभी शहरवासी अपनी जिम्मेदारी को समझते हुए कोरोना की जांच करवा ही रहे है. दिनों दिन जांच करवाने वालो की संख्या भी बढने लगी है. खासकर व्यापारी वर्ग की सुविधा को देखते हुए शहर में जगह-जगह शनिवार व रविवार को कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया है जिसमें व्यापारी वर्ग का भरपूर प्रतिसाद मिला है.
शहर के व्यापारियों ने भी मनपा के आहवान पर ‘नो मास्क नो एंट्री’ अभियान अपने प्रतिष्ठान में जारी रखा है. जिसमें बगैर मास्क के व्यापारी भी प्रतिष्ठान में ग्राहकों को आने से रोक रहे है. शहर में 60 से अधिक उम्र के जेष्ठ नागरिकों का टीकाकरण अभियान जारी है. व्यापारी क्षेत्र के 60 से अधिक उम्र के व्यापारी भी कोरोना की वैक्सीन लगाए ऐसा आहवान भी व्यापारियों से निगमायुक्त प्रशांत रोडे ने किया.

Related Articles

Back to top button