अमरावतीमहाराष्ट्र

एमआईडीसी में मैनेजर ने महिला कामगार पर डाला हाथ

रेप की कोशिश, चाकू से मारने की धमकी

अमरावती/दि.13- नांदगांव पेठ एमआईडीसी स्थित एक कंपनी में महिला कामगार पर कंपनी के मैनेजर आरोपी हरीश पटेल (50) ने 9 सितंबर की रात 11 बजे रेप की कोशिश की. विरोध करने पर युवती को तमाचे जडे और चाकू से मारने की धमकी देकर चला गया. पुलिस ने युवती की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत पटेल को नामजद किया है. उपनिरीक्षक कवडे इस मामले में जांच कर रहे हैं.
विस्तुत जानकारी के अनुसार यह युवती हाउस किपिंग की नौकरी कर रही है. कंपनी में हरीश पटेल पूरा कामकाज देखते है. कंपनी के मालिक गुजरात में रहते है. पिछले दो साल से कंपनी में काम कर रही युवती के साथ सोमवार रात घटना हुई. युवती के पिता नहीं है. मां गांव में रहती है. शिकायत के अनुसार हरीश पटेल 6 माह से युवती पर बुरी नजर रखे था. दो महीने पहले उसने युवती को कहा था कि, उसे अच्छी लगती है. जिससे युवती ने उसे फटकार लगाई.
9 सितंबर की रात 10 बजे आरोपी हरीश पटेल युवती के कमरे में आया. जबर्दस्ती करने लगा. उसने युवती के कपडे फाड दिये थे. युवती ने अपने आप को बचाया और चीखपुकार मचाने लगी. कंपनी में मौजूद लोग वहां पहुंचे और आरोपी चाकू से मारने की धमकी देकर चला गया. युवती ने 112 पर डायल कर पुलिस की सहायता ली.
* झांसा देकर बनाया गर्भवती
नांदगांव पेठ क्षेत्र में ही एक और युवती के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. आरोपी ने युवती ने चांदूर बाजार रोड के वैष्णवी मंदिर में गत जून में विवाह किया. आरोपी ने युवती को कक्षा 12 में पढते समय फांस लिया. उससे विवाह का दिखावा कर उसे गर्भवती बनाया. फिर पेटदर्द के कारण जब उसे जिला अस्पताल में दाखिल किया गया, तो उसका गर्भ खराब हो जाने की बात कहकर ऑपरेशन करने कहा. पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया है. बाल विवाह प्रतिबंधक कानून और पोक्सो की धाराएं भी लगाई गई है.

Related Articles

Back to top button