अमरावती

भाजपा किसान मोर्चा के शहराध्यक्ष बने मिलिंद बांबल

विधायक प्रवीण पोटे पाटिल ने दिया नियुक्तिपत्र

अमरावती/दि.2 नागरिकों की समस्या हल करने के लिए सदैव तत्पर रहनेवाले पूर्व पार्षद मिलिंद बांबल की हाल ही में भाजपा किसान मोर्चा के अमरावती शहर जिला अध्यक्ष पद पर नियुक्ति की गई है.
मिलिंद बांबल पिछले 30 साल से राजनीति में सक्रिय है और भाजपा में अनेक महत्वपूर्ण पदों पर उन्होंने काम किया है. भाजयुमो जिलाध्यक्ष, भाजयुमो जिला महासचिव बडनेरा विधासभा निर्वाचन क्षेत्र प्रमुख किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष, शारदानगर वार्ड अध्यक्ष, मंडल उपाध्यक्ष समेत पार्टी संगठना के अनेक पद सफल रुप से संभाले है. जनता की समस्या हल करने के लिए हमेशा तत्पर रहनेवाले मिलिंद बांबल ने अनेक आक्रामक आंदोलन भी किए है. राजनीतिक लाभ का विचार न करते हुए केवल जनता की समस्या हल करने के लिए वे हमेशा लडते हैं. मनपा में 10 साल तक नगरसेवक के रुप में भी कार्य किया है. स्थायी समिति सभापति, शिक्षण सभापति, शिक्षण उपसभापति, जोन सभापति आदि पदों पर कार्य करते हुए शहर के प्रत्येक नागरिकों को मूलभूत सुविधा उपलब्ध करवाने अनेक अच्छे निर्णय उन्होंने लिए. नगरसेवक रहते प्रभाग की हर गली में 52 सडकों का कांक्रीटीकरण कर परिसर का विकास किया था.

कोरोनाकाल में अपनी जान की परवाह न करते हुए हर दिन नागरिकों के संपर्क में रहकर 10 से 12 हजार लोगों की सहायता की. जीवनावश्यक वस्तुओं की कीट का वितरण व राशन तथा प्रतिकार शक्ति बढाने वाली गोलियां, मास्क आदि का वितरण भी किया. कुशल संगठक रहे बांबल खुद किसान हैं. उन्होंने आगामी समय में नागरिकों की समस्या के साथ ही किसानों की समस्याओं को भी हल करने के प्रामाणिक रुप से प्रयास करने की बात कही है. शहर के सक्रिय कार्यकतार्र्ओं को साथ लेकर आगामी 10 दिनों में शहर कार्यकारिणी घोषित करने तथा आगामी माह में 7 ब्लॉक तथा 81 प्रभाग की कार्यकारिणी तैयार करने की जानकारी दी है.

Related Articles

Back to top button