अमरावती

दूध व्यवसायी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

अंजनगांव सुर्जी थाना अंतर्गत लखाड की घटना

अंजनगांव सुर्जी/दि.25 – तहसील अंतर्गत आने वाले लखाड के 50 वर्षीय दूध व्यवसायी ने नीम के पेड से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली यह घटना बुधवार को एसएसआर पेट्रोलपंप के समीप एक खेत में घटी. उसने आत्महत्या क्यों की इसका पता नहीं चल सका. मामले की जांच अंजनगांव सुर्जी पुलिस कर रही है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार लखाड निवासी ओंकार खुशालराव हरणे (50) का दूध का व्यवसाय था. उसने बुधवार की सुबह अकोट रोड पर स्थित एसएसआर पेट्रोल पंप के पास जयस्वाल के खेत में नीम के पेेड पर फांसी ली. ओंकार हरणे धार्मिक प्रवृत्ती का था और रोज सुबह 4 बजे वह मंदिर जाया करता था. बुधवार को वह सुबह मंदिर ही गया था. किंतु सुबह 7 बजे तक घर नहीं लौटने पर उसके बेटे आशीष ने उसे ढूंढने का प्रयास किया.
बेटे आशीष को उसके पिता का शव जयस्वाल के खेत में नीम के पेड पर लटका हुआ दिखाई दिया. आशीष ने तत्काल अंजनगांव पुलिस को जानकारी दी. अंजनगांव पुलिस स्टेशन के उपनिरीक्षक प्रदीप काइट के मार्गदर्शन में जमादार साहबराव पवार तथा संदीप चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे और शव का पंचनामा कर पोस्टपार्टम के लिए भिजवाया गया ओंकार हरण दूध का व्यवसाय करता था. उसने फांसी क्यों लगाई के कारण का पता नहीं चला मामले की जांच अंजनगांव पुलिस द्बारा की जा रही है.

Related Articles

Back to top button