अमरावतीमहाराष्ट्र

एमआईएम ने भी विधानसभा चुनाव के लिए कसी कमर

विदर्भ के जिम्मेदारों (पदाधिकारियो) की ली बैठक

* अब्दुल नाजीम की अध्यक्षता में जाना गया पार्टी संगठन का हाल
* वलगांव रोड के अल हयात फंक्शन हॉल में एकट्ठा हुये विदर्भ भर के अनेक पदाधिकारी
अमरावती/दि.26– रविवार की दोपहर ऑल इंडिया मजलिस-ए -इत्तेहादुल मुस्लिमीन की ओर से स्थानीय वलगांव रोड के अल हयात फंक्शन हॉल में पार्टी के प्रदेश महासचिव अब्दुल नाजीम की अध्यक्षता में पूरे विदर्भ के जिम्मेदार (पदाधिकारियो) की बैठक ली गई. इस बैठक में विदर्भ अध्यक्ष शाहिद रंगूनवाला, महिला विंग अध्यक्ष प्रीतीताई डोंगरे, विदर्भ उपाध्यक्ष मुस्तफा पहेलवान, क्रिष्णा जाधव (यवतमाळ ), नागपुर प्रभारी निसार भाई आदि मौजूद थे.
कार्यक्रम की शुरुआत में सभी महेमानो का फूलों का गुलदस्ता देकर इस्तकबाल किया गया. जिसके बाद प्रदेश महासचिव अब्दुल नाजीम ने विदर्भ के नागपुर, अकोला, यवतमाल, चंद्रपूर, बुलढाणा, वर्धा, पुलगांव, दिग्रस, कामठी, भंडारा, खामगांव, अकोट, दर्यापुर, अंजनगाव सुर्जी, परतवाडा, अचलपुर आदि सहित विदर्भ के जिलों के सभी जिला अध्यक्ष, शहर अध्यक्ष, तहसील अध्यक्ष से संगठनात्मक कार्यो व पार्टी के विस्तार, विकास, आगामी विधानसभा सभा चुनाव में तय्यारी आदि के बारे में जानकारी इकठ्ठा की. वहीं इस बार किस जिले में कितने विधानसभा में कितने इच्छुक हैं उनकी लिस्ट वं नामों की जानकारी ली और सभी पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति समझाई. बैठक के विदर्भ अध्यक्ष शाहिद रंगूनवाला, महिला विंग अध्यक्ष प्रीति डोंगरे ने भी मार्गदर्शन किया. इस समय अब्दुल नाजीम ने ऐलान किया कि, अमरावती जिले के तिवसा, दर्यापुर, अचलपुर, अमरावती इन चार विधानसभा क्षेत्र से दमदार कँडिडेट उतारे जायेंगे. इस समय बैठक में शामिल सभी जिलों के पदाधिकारियो ने भी अपने अपने क्षेत्र के इच्छुक उम्मीदवारों के नाम प्रस्तुत किये. प्रदेश महासचिव अब्दुल नाजीम ने इस समय कहा कि महाराष्ट्र राज्य सहित विदर्भ में भी एमआईएम के उम्मीदवार पूरे दमखम से उत्तरेगे. कार्यक्रम का संचालन अमरावती शहर अध्यक्ष सलाउद्दीन खान ने किया. वही सफलतार्थ अमरावती शहर महासचिव अब्दुल हमीद, मो. इकबाल, अहेमद शाह, बडनेरा शहर अध्यक्ष शब्बीर शेख, सकाउल रहेमान, सद्दाम पठाण, हाजी मो. फफईम, परतवाडा युथ अध्यक्ष नदीम खान, अजहर भाई, सिराज भाई, एजाज मुकरदम, अय्युब खान, रिजवान शाह, वाहीद खान, निसार शेख ने प्रयास किया.

* काँग्रेस के सताए पहुंच रहे एमआईएम में
दैनिक अमरावती मंडल से चर्चा करते हुये एमआईएम प्रदेश महासचिव अब्दुल नाजीम ने बताया की जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, काँग्रेस और अन्य पार्टीयों से सताए हुओं के साथ ही काँग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव के इच्छुक उम्मीदवार को पार्टी द्वारा नजरअंदाज करने की स्थिती में वे अब एमआईएम का रुख कर रहे हैं. जिन्हें उचित सम्मान दिये जाने की बात भी अब्दुल नाजीम ने की.

* 7 सितम्बर को नागपुर में इंटरव्यू
बैठक दौरान बताया गया कि आने वाली 7 सितम्बर को पूर्व सांसद और एमआईएम प्रदेश अध्यक्ष इम्तियाज जलील की अध्यक्षता में राज्य के पदाधिकारियों की एक बैठक का आयोजन किया जा रहा हैं जिसमे विदर्भ के कई इच्छूकों का इंटरव्यू इम्तियाज जलील द्वारा लिया जायेगा. किसे टिकट देना, नही देना यह पार्टी प्रमुख बैरी. असाउद्दीन उवेसी को रिपोर्ट की जानकारी देकर पार्टी के वरिष्ठ सदस्यो से चर्चा कर तय की जायेगी.

* जिले की चार विधानसभा में दमदार उम्मीदवार
जानकारी के मुताबिक एमआईएम पार्टी द्वारा इस बार अमरावती, तिवसा, दर्यापुर, अचलपुर क्षेत्र में अध्ययनशील और दमदार उम्मीदवार उतारने की तैयारी बताई गई. वही इस बार के चुनाव में एमआईएम के उम्मीदवारों को पूरे दमखम से उतारने का इरादा पार्टी की ओर से दिखाया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button