अमरावतीमुख्य समाचार

15 से सजेगा मिना बाजार

जवाहर गेट से टांगापडाव तक लगेगी दुकाने

* दोनो ओर से 22 तक यातायात रहेगा बंद
* शहर पुलिस ने जारी की अधिसूचना
अमरावती/दि.12-स समय चल रहे रमजान माह और आगामी रमजान ईद के मद्देनजर हर वर्ष की तरह स्थानीय जवाहर गेट से टांगापडाव की ओर जाने वाली सडक पर मिना बाजार लगाया जाएगा. 15 अप्रैल से 22 अप्रैल तक चलने वाले इस मिना बाजार के मद्देनजर इस सडक पर दोनों ओर का यातायात 15 अप्रैल की सुबह 6 बजे से 22 अप्रैल की रात 12 बजे तक प्रतिबंधित किया गया है. जिसे लेकर शहर पुलिस आयुक्तालय द्बारा एक अधिसूचना जारी की गई है.
इस अधिसूचना में कहा गया है कि, गदरे चौक से आने वाले सभी वाहनों को राजकमल चौक, जयस्तंभ चौक, दीपक चौक व चित्रा चौक से होते हुए नागपुरी गेट की ओर जाने की अनुमति रहेगी. इसी तरह ुजुना बायपास मार्ग होते हुए चपराशीपुरा चौक, बियाणी चौक, गल्स हाईस्कूल चौक, इर्विन चौक, दीपक चौक व चित्रा चौक होते हुए नागपुरी गेट की ओर जाया जा सकेगा. इसके साथ ही मोटर साइकिल व साइकिलों के लिए राजकमल चौक, श्याम चौक, तहसील कार्यालय, साबनपुरा चौकी, प्रभात चौक व चित्रा चौक की ओर जाने की अनुमति रहेगी. गांधी चौक से इतवारा बाजार चौक की ओर जाने वाली सडक सभी तरह के हल्के व भारी वाहनों की आवाजाही के लिए 15 से 22 अप्रैल तक बंद रखी जाएगी.

* 14 को इर्विन चौक की ओर जाने वाले रास्तों पर नो एंट्री
इसके साथ ही शहर पुलिस आयुक्तालय की ओर से यातायात विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त लक्ष्मण डुंबरे द्बारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि, आगामी 14 अप्रैल को स्थानीय इर्विन चौराहे पर हर वर्ष की भांती डॉ. बाबासाहब आंबेडकर जयंती कार्यक्रम का बडे पैमाने पर आयोजन किया गया है. जहां पर सुबह 5 बजे से रात 12 बजे तक बडे पैमाने पर लोगबाग आंबेडकर पुतले के दर्शन व माल्यार्पण हेतु उपस्थित रहते है. साथ ही यहां पर शहर के विभिन्न चौक-चौराहों से शोभायात्राओं व रैलियों का आगमन होता है. ऐसे में भीडभाड के समय यहां किसी भी तरह का कोई हादसा घटित न हो और कानून व व्यवस्था की स्थिति भंग न हो. इस बात के मद्देनजर 14 अप्रैल को सुबह 5 बजे से रात 12 बजे तक इर्विन चौक की ओर आने वाले सभी रास्तों को हर तरह के वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रखा जाएगा. जिसके तहत खापर्डे बगीचा, गल्स हाईस्कूल चौक, बाबा कॉर्नर, मालवीय चौक व मच्यूरी टी प्वॉईंट से इर्विन की ओर आने वाले रास्तों पर नो एंट्री रहेगी. साथ ही इर्विन चौक से मच्यूरी टी-प्वॉईंट, यातायात पुलिस कार्यालय व होलीक्रॉस स्कूल की तरफ जाने वाली सडक पर दोनों ओर वाहनों की पार्किंग पर भी प्रतिबंध रहेगा.

Related Articles

Back to top button