अमरावती

स्कूल के सामने से नाबालिग लडकी का अपहरण कर दौडती कार में बलात्कार

घटना से दहला पुलगांव शहर

पुलगांव- दि. 24 शहर को दहला देने वाली एक घटना पुलगांव में उजागर हुई. 13 वर्षीय नाबालिग लडकी स्कूल जा रही थी, इस समय दो नराधमियों ने लडकी को चाकू का डर दिखाकर अपहरण किया. इतना ही नहीं तो कार में बिठाकर दौडती कार में उसपर बलात्कार किया. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर उनकी युध्दस्तर पर तलाश शुरु की है.
मिली जानकारी के अनुसार पीडित 13 वर्षीय लडकी हमेशा की तरह स्कूल जाने के लिए निकली. स्कूल जाते समय सुमेध मेश्राम नामक युवक और एक अज्ञात युवक ने आवाज दी. पीडित लडकी स्कूल के सामने प्रवेश व्दार के पास रुकी. आरोपी सुमेध ने लडकी को चाकू का डर बताते हुए कार में जबर्दस्ती बिठाया और अज्ञात युवक कार चलाते हुए आगे ले गया. पीडित लडकी ने चिखपुकार की परंतु कार का काच बंद था. नराधमी सुमेध ने पीडित लडकी पर दौडती कार में ही जोरजबर्दस्ती बलात्कार किया. यह बात किसी को बताई तो जान से मार देने की धमकी दी. इसके बाद वहां से लौटी लडकी ने सारी हकीकत उसकी मां को बताई. मां सीधे पुलगांव पुलिस थाने जा पहुंची. पीडित की मां ने सुमेध और उसके एक साथी के खिलाफ शिकायत दी. शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर तलाश शुरु की है.

12 वर्षीय बालिका की आबरु लूटी
धामणगांव रेलवे- तहसील के पुलिस थाना क्षेत्र स्थित नारगांवडी झोपडपट्टी में रहने वाली 12 वर्षीय नाबालिग लडकी पर एक युवक ने जोरजबर्दस्ती बलात्कार किया. इस घटना के करीब 22 दिनों बाद संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की. 1 अगस्त की रात 8 बजे गांव की झोपडपट्टी परिसर में पीडित नाबालिग लडकी मां के पीछे किराना दुकान में जा रही थी. आरोपी ने रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए लडकी को एक ओर खिचते हुए वहां के एक शौचालय में ले जाकर जोरजबर्दस्ती उसकी आबरु लूटी. 22 दिन बाद मामला उजागर होने पर पीडित लडकी की मां ने 22 अगस्त को शिकायत दी. पुलिस ने 18 वर्षीय शेखर राजू कांबले के खिलाफ दफा 376 व पोस्को की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया. यह जानकारी थानेदार श्याम वानखडे ने दी. आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button