अमरावतीमुख्य समाचार

नाबालिक लडकी की आबरु लूटी

सालोरा निवासी आरोपी गिरफ्तार

* तस्वीर निकालकर करता था ब्लैकमेल
अमरावती/ दि.22 – वलगांव पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम सालोरा बुजरुक निवासी आकाश वानखडे ने अपने ही गांव की एक 15 वर्षीय लडकी की ब्लैकमेल कर कई बार आबरु लूटी. आरोपी आकाश ने उस लडकी के साथ अश्लिल छेडखानी करते समय तस्वीर निकाल ली थी. उसी तस्वीर के सहारे लडकी को ब्लैकमेल कर जोरजबर्दस्ती कई बार बलात्कार किया. आखिर परेशान लडकी ने अपने माता-पिता के सहारे वलगांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी आकाश वानखडे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.
आकाश गोवर्धन वानखडे (27, ग्राम सालोरा बुजरुक) यह दफा 376 (2) (आई), 376 (2) (एन), 354, 354 (ड), 363, 506 की सहधारा 4, 6, 8, 12 पोस्को के तहत गिरफ्तार किये गये आरोपी का नाम है. शिकायतकर्ता 15 वर्षीय युवती ने वलगांव पुलिस थाने में दी शिकायत के अनुसार एक ही गांव के होने के नाते वे एक दूसरे को पहचानते थे. लडकी अमरावती के शेगांव नाका परिसर में कोर्स करने के लिए ट्युशन आती थी. रोजाना गांव से अमरावती आवागमन करती थी. इस बीच लडकी बस स्टैंड पर अमरावती जाने के लिए बस की राह देखते हुए खडी थी. तब आरोपी आकाश वानखडे अपनी कार से युवती के पास आया और युवती से कहने लगा, तू कहा जा रही है, तब लडकी ने बताया कि वह क्लास करने अमरावती जा रही है. तब आरोपी आकाश ने उससे कहा कि वह भी अमरावती ही जा रहा है, छोड देगा. युवती ने उसपर विश्वास कर आकाश की कार में बैठ गई. मगर आरोपी आकाश लडकी को क्लास में न छोडते हुए आशियाड कॉलोनी के पास ले गया. तब लडकी ने पूछा कि हम इधर कहा जा रहे है तो उसने बताया एक मित्र से मिलने जा रहे है. इसके बाद नाबालिग लडकी को एक दोस्त के रुम पर ले गया. रुम का दरवाजा बंद कर उसने लडकी के साथ अश्लिल हरकते करते हुए सेल्फी फोटो निकाली. लडकी ने कहा कि मुझे घर जाना हेै. तब आरोपी ने रुम के बाहर कठोरा नाका छोड दिया.
आरोपी आकाश की इस हरकतों से लडकी खुब घबरा गई. उसने यह बात किसी से नहीं बताई. इसके बाद आरोपी लडकी की क्लास पर 8-10 दिन आया और कहा कि, कार में बैठ, मगर लडकी ने कार में बैठने से मना कर दिया. इसपर आरोपी आकाश ने लडकी को ब्लैकमेल करते हुए कहा कि, तु अगर कार में नहीं बैठी तो, तेरी अश्लिल फोटो तेेरे घर के लोगों को दिखा दूंगा. जिसके कारण घबराकर लडकी उसकी कार में बैठी. आरोपी उसे अपने रुम पर ले गया और जोरजबर्दस्ती लडकी की आबरु लूटी. इसके बाद आरोपी ने फोटो की धमकी देते हुए ब्लैकमेल कर लडकी पर कई बार बलात्कार किया. इस बात से तंग आकर लडकी ने उसके घर के लोगों को सारी हकीकत बताई और इसके बाद पुलिस ने आकाश वानखडे के खिलाफ अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button