अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

प्रेमजाल में फंसकर नाबालिग भागी घर से

20 वर्षीय युवक नामजद

* खोलापुरी गेट थाने का मामला
अमरावती /दि.28- स्थानीय खोलापुरी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत भुरकापुर परिसर स्थित एक खेत में रखवाली व चौकीदारी का काम करने वाले परिवार की 16 वर्षीय नाबालिग लडकी प्रेमजाल में फंसकर अपने घर से भाग निकली. जिसे लेकर लडकी की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर खोलापुरी गेट पुलिस ने फैजान शाह उर्फ गोलू असद खान (20, फातिमा नगर, लालखडी) के खिलाफ बीएनएस की धारा 137 (2) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है.
इस संदर्भ में दर्ज शिकायत के मुताबिक मूलत: मध्यप्रदेश से वास्ता रखने वाला एक परिवार भुरकापुर परिसर स्थित एक खेत में रखवाली व चौकीदारी का काम करता है. इस परिवार की 16 वर्षीय लडकी का विगत करीब एक माह से फैजान शाह के साथ चोरी छीपे प्रेम संबंध चल रहा था और फैजान शाह ने उक्त लडकी को अपने साथ बात करने के लिए मोबाइल फोन दे रखा था. विगत 26 अगस्त को शाम 6.30 बजे के आसपास उक्त लडकी बाथरुम में जाकर मोबाइल फोन पर फौजान से बात कर रही थी, तभी उसके साथ से मोबाइल छूटकर नीच गिर पडा. जिसकी आवाज सुनकर लडकी की मां ने उससे पूछताछ की, तब लडकी ने खिलौना गिरने की बात कही और मां के बाथरुम आकर देखने पर मोबाइल को पानी में फेंक दिया. जिसके बारे में पूछताछ करने पर कहा कि, उसे खेत में एक पेड के नीचे यह मोबाइल पडा मिला था. इस समय मां द्वारा डांटडपट किये जाने पर उक्त लडकी अपने घर से भाग निकली और अंबानाला पार करते हुए लालखडी की ओर चली गई. जिसकी परिवार के लोगों द्वारा काफी खोजबीन करने पर भी उसका पता नहीं चला. ऐसे में लडकी की मां ने अगले दिन सुबह खोलापुरी गेट थाना जाकर लडकी की गुमशुदगी को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई. इस समय तक पडोस में रहने वाले लोगों के जरिए पता चला कि, उक्त लडकी अपने घर वापिस लौट आयी है. ऐसे में उक्त लडकी को पुलिस थाने लाया गया और भरोसे में लेकर पूछताछ की गई, तब उसने बताया कि, वह विगत एक माह से फैजान उर्फ गोलू के साथ प्रेम संबंध में है और फैजान ने उसके साथ शादी करने का वादा किया है. कल शाम वह अपने घर से भागकर फैजान के घर पर ही गई थी और पूरी रात फैजान के घर पर ही थी. जहां पर फैजान की बहन भी थी. साथ ही फैजान ने ही उसे बात करने के लिए मोबाइल फोन लेकर दिया था.
उक्त नाबालिग लडकी द्वारा दी गई जानकारी तथा उसकी मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर खोलापुरी गेट पुलिस ने फैजान शाह के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button