अमरावती

नाबालिग का अपहरण कर बलात्कार

पीडित लडकी ने दिया बालक को जन्म

* गाडगे नगर में अपराध दर्ज, नेरपरसोपंत पुलिस ने किया गिरफ्तार
अमरावती/ दि. 5- एक नाबालिग लडकी का अपहरण कर उसे मुंबई ले जाया गया. वहां कई बार उसकी आबरु लूटी. जिससे लडकी को गर्भधारण हुआ. उस लडकी ने अमरावती के डफरी अस्पताल में एक बालक को जन्म दिया. इस सनसनीखेज मामले में गाडगे नगर पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामला नेरपरसोपंत का होने के कारण उसकी फाइल वहां सौंपी. इसपर नेरपरसोपंत पुलिस ने यवतमाल के 22 वर्षीय कृष्णा ग्यानु राठोड नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के अनुसार पीडित 16 वर्षीय लडकी की कृष्णा के साथ पहचान हुई. पहचान दोस्ती में तब्दील हुई. धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. उसके बाद कृष्णा उसे मुंबई अपने साथ ले गया. वह मजदूरी का काम करता था. काम के स्थान पर ही वह लडकी के साथ रहता था. इस बीच लडकी को गर्भधारण हो गया. इसके बाद कुछ दिन पूर्व ही वे दोनों यवतमाल के अपने गांव लौटे.
इस बीच पीडित लडकी को प्रसव वेदना शुरु होने से उसे अमरावती के जिला महिला अस्पताल में भर्ती किया गया. यहां लडकी ने एक बालक को जन्म दिया. इससे पहले जांचे गए उसके दस्तावेज से लडकी नाबालिग होने की बात अस्पताल प्रशासन को समझ आयी. उन्होंने तत्काल गाडगे नगर पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस के दल ने डफरीन अस्पताल पहुंचकर पीडित लडकी के बयान दर्ज किये. लडकी ने उन्हें आपबीती सुनाई. इसके आधार पर पुलिस ने कृष्णा के खिलाफ अपहरण, बलात्कार, बाललैंगिक प्रतिबंधक कानून के तहत अपराध दर्ज कर यह मामला नेरपरसोपंत पुलिस के हवाले किया. पुलिस ने आरोपी कृष्णा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button