अमरावती

कुख्यात चोर समेत नाबालिग पुलिस के हत्थे चढे

बुलेट समेत 1.70 लाख रुपए का चोरी का माल बरामद

अमरावती/ दि.7 – प्रधानमंत्री ग्रामीण विकास योजना के कार्यालय में चोरी करने वाला कुख्यात चोर प्रथम उर्फ गोट्या इंगोले और एक नाबालिग साथी गिरफ्तार किया गया हैं. फ्रेजरपुरा पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी किया माल, बुलेट मोटरसाइकिल समेत 1 लाख 70 हजार रुपए का माल बरामद करने में सफलता हासिल की है.
प्रथम उर्फ गोट्या रविंद्र इंगोले (18, भातकुली, पंचायत समिति क्वार्टर, अमरावती) व एक नाबालिग यह गिरफ्तार किये गए आरोपियों के नाम हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता संदीप नारायणराव डफे (48, रामानंद रेसिडेंसी, तपोवन) ने फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, वे स्पेशन प्रोजेक्ट डिविजन प्रधानमंत्री ग्रामीण विकास योजना कार्यालय में भंडार व्यवस्थापक के रुप में नौकरी करते है. कार्यालय परिसर में इलेक्ट्रीक एल्युमिनियम के कनेक्टर रखे है. 6 जुलाई की रात अज्ञात चोर ने 20 हजार रुपए कीमत के 6 नग, इलेक्ट्रीक एल्युमिनियम कनेक्टर के बंडल चुरा लिये. इस शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ दफा 379 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु की हेै.
गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राजमलु व डीबी स्क्वाड के हेडकाँस्टेबल योगेश श्रीवास व टीम आरोपियों की तलाश में निकली. पुलिस ने आरोपी प्रथम उर्फ गोट्या रविंद्र इंगोले और उसके साथी नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के अपराध में उपयोग की 1 लाख 50 हजार रुपए कीमत की बुलेट मोटरसाइकिल और चोरी किया 20 हजार रुपए का माल ऐसे कुल 1 लाख 70 हजार रुपयों का माल बरामद कर लिया. यह कार्रवाई में पुलिस आयुक्त डॉ. आरती सिंह, पुलिस उपायुक्त के मार्गदर्शन में थानेदार अनिल कुरलकर, पुलिस निरीक्षक नितीन मगर, पुलिस उपनिरीक्षक गजानन राजमलु, हेडकाँस्टेल योगेश श्रीवास, काँस्टेबल हरिश बुंदेले, श्रीकांत खडसे, हरिश चौधरी, धनराज ठाकुर आदि का समावेश था.

Related Articles

Back to top button