अमरावतीमुख्य समाचार

अल्पसंख्यांक आयोग अध्यक्ष अभ्यंकर पहुंचे जिला दौरे पर

दो दिवसीय दौरे के तहत विभिन्न महकमों के साथ चर्चा व समीक्षा बैठक

अमरावती/दि.9- राज्य अल्पसंख्यांक आयोग के अध्यक्ष ज. मो. अभ्यंकर आज दो दिवसीय दौरे पर अमरावती पहुंचे. जिसके तहत गुरुवार की सुबह 8 बजे उनका अमरावती रेलवे स्टेशन पर आगमन हुआ. जहा से वे सरकार विश्रामगृह पर पहुंचे. विश्रामगृह में सुबह 11.30 से 12 बजे तक समाज कल्याण विभाग के प्रादेशिक उपायुक्त व सहायक आयुक्त के साथ हुई बैठक में उन्होंने सामाजिक न्याय की विविध योजनाओं का जायजा लिया. पश्चात अपरान्ह 12 से 12.30 बजे तक जिलाधीश कार्यालय मेें जिलाधिकारी पवनीत कौर के साथ अंजनगांव सुर्जी स्थित सीताबाई संगई शिक्षा संस्था की जगह को लेकर चर्चा की और 12.30 से 1 बजे तक पंजाबराव देशमुख शिक्षा संस्था के अध्यक्ष से मुलाकात करते हुए अंजनगांव सुर्जी के नर्सिंग कॉलेज को लेकर चर्चा की.
इसके उपरान्त दोपहर 1 से 2 बजे तक उन्होंने अनुसूचित जाति व जनजाति से वास्ता रखने वाले नागरिकों के निवेदन स्वीकार करते हुए उनकी समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों से चर्चा की. दोपहर 2 से 3 बजे उनका समय आरक्षित था और अपरान्ह 3 बजे वे सडक मार्ग के जरिए अंजनगांव सुर्जी के लिए रवाना हुए. जहां के सरकारी विश्रामगृह में उनका दोपहर 4.30 बजे आगमन हुआ. यहा पर उन्होंने अंजनगांव नगर पालिका के मुख्याधिकारी के साथ आस्थापना सहित विभिन्न योजनाओं को लेकर समिक्षा बैठक की.
आज रात अंजनगांव सुर्जी के सरकारी विश्रामगृह में रात्री विश्राम करने के साथ कल शुक्रवार 10 दिसंबर की सुबह 10 से 11 बजे तक अल्पसंख्यांक आयोग अध्यक्ष ज. मो. अभ्यंकर द्बारा अंजनगांव के पांढरी स्थित निवासी आश्रम शाला को भेंट दी जाएगी और सुबह 11 से 2 बजे तक अंजनगांव के सरकारी विश्रामगृह में अनुसूचित जाति व जनजाति के नागरिकों से निवेदन स्वीकार करते हुए संबंधित महकमों के अधिकारियों से चर्चा की जाएगी. पश्चात अपरान्ह 2 बजे वे नागपुर के लिए रवाना होंगे.

Related Articles

Back to top button