अमरावतीमहाराष्ट्र

भरोसा जीतकर सहपाठी युवती से दुराचार

अमरावती/दि.09– स्थानीय राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिहायशी परिसर में किराए का कमरा लेकर रहने वाली 28 वर्षीय युवती के साथ उसके सहपाठी छात्र द्वारा भरोसा जीतकर नींद में दुराचार किया गया. साथ ही उसकी आपत्तिजनक फोटो व वीडियो निकालकर उसे ब्लैकमेल करते हुए अगले कई दिनों तक उस पर शारीरिक अत्याचार किया. इस मामले में राजापेठ पुलिस ने अजय विठोबा कायंदे (37, कांता नगर) के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (2) (एन), 417 व 506 के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया है.
जानकारी के मुताबिक किसी अन्य शहर में रहने वाली 28 वर्षीय छात्रा स्पर्धा परीक्षा की तैयारी करने हेतु राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक रिहायशी इलाके में किराए का कमरा लेकर रहा करती है तथा उसकी वर्ष 2023 में अजय कायंदे के साथ कोचिंग क्लास में जान पहचान हुई थी.

पश्चात 21 सितंबर को अजय कायंदे ने उक्त युवती को फोन करते हुए बताया था कि, उसका भाई उसे अपने साथ घर में नहीं रहने दे रहा. यह कहने के साथ ही अजय कायंदे उक्त युवती के घर पर पहुंचा और अपने साथ दोनों लोगों का भोजन भी लेकर आया. जहां पर दोनों ने साथ बैठकर भोजन किया और इसके बाद 10 से 15 मिनट में उक्त युवती को गहरी नींद लग गई. लेकिन जब उक्त युवती की सुबह नींद खुली, तो उसके शरीर पर एक भी कपडा नहीं था, यह देखकर घबराने के साथ ही उक्त युवती ने अजय कायंदे को फटकार लगाई, तो अजय कायंदे ने उसे जल्द ही उसके साथ विवाह करने की बात कही. लेकिन उक्त युवती ने अजय कायंदे को वहां से तुरंत चले जाने के लिए कहा, तो अजय कायंदे ने उसे बताया कि, उसने उसके आपत्तिजनक फोटो व वीडियो निकाले है, जिसे वायरल करते हुए वह उसे समाज में बदनाम कर देगा, यह धमकी देने के साथ ही अजय कायंदे ने अगले 10 दिनों तक उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. साथ ही विगत 27 जनवरी से अजय कायंदे उसे फोन करते हुए उसके फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है.

Related Articles

Back to top button