अमरावती

विवाह का झांसा देकर युवती व महिला के साथ दुराचार

नांदगांव पेठ व वलगांव में मामले दर्ज

अमरावती/दि.11 – अपने प्रेमजाल में फासने के साथ ही विवाह करने का झांसा देते हुए एक महिला व एक युवती के साथ दुराचार किए जाने से संबंधित दो मामले सामने आए है. दोनों ही मामलों को लेकर मिली शिकायतों के आधार पर वलगांव एवं नांदगांव पेठ पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
नांदगांव पेठ पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक रहाटगांव परिसर निवासी मुकेश सुभाषराव बोबडे (32) का परिसर में ही रहने वाली 27 वर्षीय युवती से परिचय था और दोनों का एक-दूसरे के घर पर आना-जाना रहने के चलते दोनों के बीच प्रेम संबंध जुड गए. पश्चात मुकेश बोबडे ने उक्त युवती को विवाह का झांसा देते हुए उसके साथ जुलाई 2018 से जुलाई 2023 के दौरान अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए. साथ ही अप्राकृतिक शोषण भी किया. लेकिन विगत दिनों मुकेश बोबडे ने किसी अन्य युवती के साथ विवाह करने की तैयारी शुरु की. यह बात समझमें आते ही पीडित युवती ने तुरंत ही अपनी मां के साथ नांदगांव पेठ पुलिस थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई. जिसके आधार पर नांदगांव पेठ पुलिस ने मुकेश बोबडे के खिलाफ धारा 376 (2) (एन), 377 व 417 के तहत मामला दर्ज किया.
वहीं वलगांव पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक हैदरपुरा परिसर में रहने वाले सैय्यद कमर सैय्यद करीब (30) ने अपने परिचय में रहने वाली 32 वर्षीय विधवा महिला को विवाह का झांसा देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए और बाद में विवाह करने की बात से इंकार कर दिया. जिसके चलते उक्त महिला ने वलगांव पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर वलगांव पुलिस ने सैय्यद कमर के खिलाफ भादंवि की धारा 376, 376 (2) (एन), के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया. दोनों ही मामलों में पुलिस द्बारा जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button