अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

काम दिलाने का झांसा देकर महिला से दुराचार

अमरावती/दि.21– अपने घर में काम दिलाने का झांसा देते हुए एक महिला को पुजा कालोनी परिसर स्थित बंद घर में ले जाकर उससे दुराचार किये जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में महिला की शिकायत पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने मनीष अनिल जोशी नामक 32 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक विगत 17 मार्च की सुबह 9 बजे के आसपास 32 वर्षीय विवाह महिला पुजा कालोनी परिसर से गुजर रही थी, तभी दुपहिया पर सवार मनीष जोशी उसके पास पहुंचा और कहा कि, उसे अपने घर में साफ-सफाई का काम करने हेतु कामवाली बाई की जरुरत है. इस समय उक्त 32 वर्षीय महिला द्वारा झाडू-पोछे के काम हेतु हामी भरे जाने पर मनीष जोशी ने उसे अपने घर दिखाने के बहाने अपने दुपहिया वाहन पर बिठाया और उसे पुजा कालोनी परिसर में बंद पडे मकान में ले गया. इस समय जब महिला ने इस बेहद पुराने और खंडहर दिखाई दे रहे मकान को लेकर संदेह जताया, तो मनीष जोशी ने उसे कहा कि, घर में पिछले कई दिनों से कोई नहीं रह रहा. लेकिन उसके पास घर की दूसरी चाभी भी है. यह कहते हुए वह उस महिला को घर के पीछे के दरवाजे से घर के भीतर लेकर गया और फिर उसके साथ वहां एक कमरे में दुराचार किया. जिसके बाद मनीष जोशी वहां से भा निकला. पश्चात उक्त महिला ने फ्रेजरपुरा पुलिस थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई. जिसके आधार पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने मनीष जोशी के खिलाफ भादंवि की धारा 376 (एन) के तहत अपराधिक मामला दर्ज किया और आरोपी मनीष जोशी को तुरंत गिरफ्तार भी किया.

* इससे पहले भी दुराचार व चेन स्नेचिंग में पकडा जा चुका है मनीष जोशी
यहां यह विशेष उल्लेखनीय है कि, मनीष अनिल जोशी नामक यह आरोपी इससे पहले भी फ्रेजरपुरा पुलिस थाने में इसी तरह के एक मामले में नामजद हो चुका है. तब एक महिला ने आरोप लगाया था कि, मनीष जोशी उसे झांसा देकर पुजा कालोनी के एक बंद मकान में लेकर गया था. जहां पर उसने उसके साथ जबरन दुराचार किया था और फिर उसके गले से सोने की चेन छीनकर भाग गया था. इसके बाद राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत एक बुजुर्ग व्यक्ति के गले से सोने की चेन झपटने के मामले में मनीष जोशी गिरफ्तार भी हुआ था. जिसे बाद में फ्रेजरपुरा पुलिस ने चेन स्नेचिंग व दुराचार के मामले में अपने कब्जे में लिया था. उस मामले में जमानत मिलने के बाद रिहा होते ही मनीष जोशी ने एक बार फिर एक महिला को झांसा देकर बंद घर में ले जाते हुए उससे दुराचार किया. ऐसे में पुलिस ने उसे फिर गिरफ्तार किया है.

Related Articles

Back to top button