अमरावती

लापता युवती पाकिस्तान की सीमा के पास मिली

विधायक प्रताप अडसड के प्रयास सफल

* ‘विधायक अपने गांव’ महाराजस्व अभियान में दी थी शिकायत
धामणगांव रेलवे/ दि.9– तहसील के धानोरा गुरव निवासी एक युवती को बडनेरा के चौक से एक माह पूर्व बहलाफुसलाकर भगा ले गया था. पीडित युवती की मां ने ‘विधायक अपने गांव’ महाराजस्व अभियान में शिकायत दी. विधायक प्रताप अडसड ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए लगातार प्रयास किये. इस प्रयास में उपसरपंच प्रमोद कोल्हे, ग्रा.पं. सदस्य नितीन जाधव ने भी काफी मेहनत की. आखिर उस युवती की खोज करते हुए पाकिस्तान की सीमा के फिरोजकोट से युवती को घर वापस लाने में सफलता हासिल की.
मिली जानकारी के अनुसार धानोरा गुरव निवासी युवती उसके मां के साथ बडनेरा गई थी. वह युवती ने अचानक घर वापस जाने की बात मां से कही. मगर रास्ते में बडनेरा चौक पर उसे बहलाफुसलाकर भगा ले गया. इसकी बडनेरा पुलिस थाने में शिकायत दी, मगर कोई पता नहीं चला. इसके बाद 30 अप्रैल को चलाए गए महाराजस्व अभियान में विधायक अपने गांव इस कार्यक्रम में पहुंची. विधायक प्रताप अडसड के समक्ष शिकायत रखी गई. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए संबंधित यंत्रणा व बडनेरा पुलिस से संपर्क साधकर जानकारी ली गई.
लापता युवती के मोबाइल क्रमांक का लोकेशन लिया गया. युवती पंजाब के फिरोजकोट में होने की बात पता चली. तब विधायक अडसड ने हर राज्य के संबंधित यंत्रणा से संपर्क कर सहायता का आह्वान किया. प्रमोद कोहले ने विधायक अडसड से चर्चा कर बडनेरा के जांच अधिकारी संतोष यादव व राहुल रोडे के साथ फिरोजकोट जाने का तय किया. लगातार प्रयास करते हुए आखिर युवती को खोजने में सफलता मिली. धानोरा गुरव से फिरोजकोट 2 हजार 300 किलोमीटर की दूरी है. पाकिस्तान बॉर्डर के पास रहने वाले गांव से लडकी वापस मिलने के कारण मां व गांववासियों ने उनका आभार माना.

Related Articles

Back to top button