अमरावतीमुख्य समाचार

एम. के. मॉल व विस्टा इम्पेरिया का कल भूमिपूजन

दीपराजम इंफ्रास्पेस की अंबानगरवासियों को सौगात

* 4.5 लाख वर्गमीटर में लक्झरियस लाइफस्टाइल
* मेट्रो सिटी की तर्ज पर आलिशान मल्टिपर्पज प्रोजेक्ट
अमरावती/दि.27- दीपराजम इंफ्रास्पेस एलएलपी के शेगांव-रहाटगांव रोड पर मेट्रो सिटी की तर्ज पर भव्य एम. के. मॉल और विस्टा इम्पेरिया कमर्शियल एण्ड रेसिडेन्सियल प्रोजेक्ट का भूमिपूजन कल रविवार 28 मई को शाम 7 बजे पारिवारिक माहौल में होगा. अपनी तरह का यह अनूठा प्रोजेक्ट है. जिसमें पहली बार शहर में मिक्स्ड यूज्ड प्रोजेक्ट रहेगा. यह जानकारी आज दोपहर दीपराजम के संचालक राजेन पाटिल, शैलेश ठूसे और दीपक वलगांवकर ने पत्रकार परिषद में दी.
* पांच मंजिला शॉपिंग कॉम्पेलेक्स
उन्होंने बताया कि, डि.आर. सिटी प्रोजेक्ट के नाम से शुरु हो रहे प्रकल्प में एम.के. मॉल के नाम से शॉपिंग कॉम्पेलेक्स होगा. पांच मंजिला शॉपिंग कॉम्पेलेक्स में सभी प्रकार की रिटेल शॉप रहेगी. करीब 194 दुकानें होगी. मार्केट की तीसरी मंजिल पर फूड कोर्ट रहेगा. मल्टिप्लेक्स सिनेमा स्क्रीन भी रहेगी. खान-पान और मनोरंजन होगा. चौथी मंजिल पर प्रीमियम रेस्टारेंट होगा. पांचवी मंजिल पर शहर के बिजनेसमैन और सरकारी कार्यालयों के लिए आलिशान जगह उपलब्ध कराई जाएगी. राजेन पाटिल ने बताया कि, पांच लिफ्ट मॉल में रहेगी. इसके अलावा सर्विस लिफ्ट और 2 एस्केलेटर रहेंगे. बिजली की खतप को देखते हुए नेचरल लाइट को प्राथमिकता दी गई है. मुख्य विशेषता भव्य प्रवेशव्दार के साथ डबल हाइट्स एंट्रेंस होगा. इस मॉल में आने पर मुंबई-पुणे जैसे मेट्रो सिटी के मल्टिप्लेक्स में घूमने का एहसास होगा.
* विस्टा इम्पेरिया में लक्झरियस लाइफस्टाइल
दीपराजम के संचालकों ने बताया कि, रेसिडेंशियल प्रोजेक्ट विस्टा इम्पेरिया में लक्झरियस फ्लैट होंगे. 2 बीएचके, 3 बीएचके, डुप्लेेक्स पेंट हाउस जिसमें 4 तथा 5 बीएचके की व्यवस्था रहेगी. 3 विंग में 8 लिफ्ट होगी. सभी विंग में रेन वॉटर हार्वेसटिंग तथा ऑर्गनिक वेस्ट कंपोस्टर, सोल पॉवर बैकअप, सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट की सुविधा रहेगी. वेस्ट कंपोस्ट से उत्पादित खाद को गार्डनिंग में यूज किया जाएगा. अन्य सभी सुविधाएं जैसे सिक्योरिटी गार्ड, एम्युनिटी स्पेस जिसमें जॉगिंग ट्रैक, स्विमिंग पुल, मल्टिपर्पज पार्टी हॉल, लॉन, कोर्ट जिसमें विविध खेल की सुविधा होगी. कार पार्क की स्वतंत्र व्यवस्था रहेगी. मॉडलर किचन , होम ऑटोमेशन, किचन चिमनी एण्ड हब यह ऑपशन उपलब्ध रहेंगे.
* बुकिंग आरंभ
दीपराजम के संचालक राजेन पाटिल ने बताया कि, फ्लैट की बुकिंग शुरु हो गई है. शीघ्र ही मॉल की बुकिंग भी आरंभ होगी. आगामी 3-4 वर्षो में प्रोजेक्ट पूर्ण करने का मानस है. पाटिल ने बताया कि, जिले में 4 लाख 50 हजार वर्गफीट का यह पहला प्रोजेक्ट है. शेगांव नाका स्थित है. जिससे पंचवटी, नांदगांव पेठ, कैम्प, राठी नगर, कठोरा रोड, नवसारी, रहाटगांव, शेगांव नाका, इर्विन चौक, विलास नगर, कॉटन मार्केट रोड, रामपुरी कैम्प जैसे क्षेत्र में रहनेवाले सभी के लिए सुविधापूर्ण है.
* कल भूमिपूजन
राजेन पाटिल, शैलेश ठूसे और दीपक वलगांवकर ने बताया कि रविवार 28 मई को दोनों प्रोजेक्ट का भूमिपूजन पारिवारिक माहौल में संपन्न हो रहा है. सभी ग्राहकों को प्रोजेक्ट की संपूर्ण जानकारी दी जाएगी. साथ ही बुकिंग का लाभ भी दिया जाएगा. अधिकाधिक संख्या में आमंत्रितों से भूमिपूजन में सहभागी होने का अनुरोध उन्होंने किया है.

Related Articles

Back to top button