अमरावती

विधायक अडसड ने दी केंद्र सरकार के 9 वर्षों के कामों की जानकारी

धामणगांव रेल्वे/दि.16– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने गत 9 वर्षों के कार्यकाल में कल्पना से परे असंभव ऐसे हजारों काम संभव कर दिखाए, यह जानकारी धामणगांव रेल्वे निर्वाचन क्षेत्र के विधायक प्रताप अडसड ने पत्रकार परिषद में दी.
यहां के जनसंपर्क कार्यालय में केंद्र सरकार को 9 वर्ष पूर्ण होने निमित्त पत्रकार परिषद का आयोजन किया गया. इस समय प्रधानमंत्री मोदी के 9 वर्ष के कार्यकाल में किए गए कामों की जानकारी विधायक प्रताप अडसड ने दी.
उन्होंने कहा कि सभी क्षेत्र में अच्छे कार्य करने वाली मोदी सरकार ने 370 कलम, अयोध्या श्री राम मंदिर निर्माण, हाइवे, समृद्धि निर्माण, पर्यटन, व्यापार में भरपूर कामगिरी, वैद्यकीय सुविधा के साथ ही गरीब जनता को करोड़ो की संख्या में निवास, करोड़ो शौचालय निर्मिति की गई. रोगराई निर्मूलन का महत्वपूर्ण कार्य किया गया. सिंचाई अनुशेष पूर्ण किया गया. स्वास्त्य सुविधाओं में भारत उच्च स्थान पर है, आदि महत्वपूर्ण मुद्दों पर विधायक अडसड ने जानकारी दी. पत्रकार परिषद में तहसील भाजपाध्यक्ष बालासाहब शिरपुरकर, पूर्व अध्यक्ष मनोज डहाके, शहराध्यक्ष गिरीश भूतड़ा, महासचिव अशोक शर्मा, विठ्ठल रालेकर उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button