अमरावती

गलत जवाब देने वाले कर्मचारी को विधायक अडसड ने लगाई फटकार

दक्षता समिति की बैठक में 105 शिकायतों का निपटारा

चांदुर रेल्वे/दि.25– राशन कार्ड रहने पर अनाज का लाभ नहीं मिलने की शिकायत एक शिकायतकर्ता ने की थी, लेकिन संबंधित आपूर्ति निरीक्षक ने गलत जानकारी देने पर विधायक प्रतापदादा अडसड ने आपूर्ति निरीक्षक को फटकार लगाई और 15 दिनों में सभी शिकायतों का निपटारा करने के निर्देश दिए. धामणगाव रेल्वे, चांदुर रेल्वे, नांदगाव खंडेश्वर इन तीनों तहसील के दक्षता समिति की समीक्षा बैठक आज चांदुर रेल्वे तहसील कार्यालय भवन में हुई. राशन कार्ड नहीं मिलता, अनाज नहीं मिलता, दुकान समय पर खोला नहीं जाता, आपूर्ति विभाग के कर्मचारी पैसों की मांग करते है, आदि 105 शिकायतें प्राप्त हुई थी. बैठक में विधायक अडसड ने इन शिकायतों का निपटरा किया. हर गांव में दक्षता समिति स्थापित करना जरूरी रहने पर पटवारी की अनदेखी के कारण समिति स्थापित नहीं होने से संबंधित पटवारी पर कार्रवाई करने की मांग ग्रामवासियों ने की. बैठक में एसडीओ रवींद्र जोगी, तहसीलदार पूजा माटोडे, पुरुषोत्तम भुसारी, गोविंद वाकडे, भाजपा तहसील अध्यक्ष बबन गावंडे, मुन्ना मुंदडा, राशन दुकानदार संगठन के जिलाध्यक्ष सुरेश उल्हे, श्रीधर धावडे, आपूर्ति निरीक्षक शीतल अनासाने, प्रवीण भागवत व संबधित कर्मचारी तथा शिकायतकर्ता व भाजपा कार्यकर्ता संजय पुनसे, रविन्द्र उपाध्याय, अमोल देशमुख,बच्चू वानरे,आशुतोष गुल्हाने,संजय पनपालिया,संदीप सोलंके,राजू चौधरी पप्पू भालेराव,नंदा वाधवानी उपस्थित थे. इस समय राशन दुकानदारों की भी समस्याएं विधायक अडसड ने सुनी. तथा लाभार्थी, दुकानदार व आपूूर्ति विभाग के बीच समन्वय रखने के आदेश दिए.
* कार्रवाई का प्रस्ताव
तहसील में अपात्र लोगों को अवैध तरीके से राशन कार्ड तत्कालीन आपूर्ति निरीक्षक ने दिया था. इसके लिए तत्कालीन तहसीलदार ने समर्थन देने की बात बैठक में उजागर हुई. इसलिए दोनों पर विभागीय आयुक्त ने कार्रवाई करने का सुनिश्चित किया गया.
* अनुपस्थित दुकानदारों पर होगी कार्रवाई
गांव के शिकायतकर्ता अपनी शिकायत लेकर समीक्षा बैठक में आए, लेकिन राशन दुकानदार बैठक में हाजिर नहीं थे. अनुपस्थित रहने वाले दुकानदारों पर कार्रवाई की जाएगी, ऐसा एसडीओ रवींद्र जोगी ने कहा.

Related Articles

Back to top button