अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

विधायक बच्चू कडू को जान का खतरा

खुद लिखा एसपी को खत

* प्रहारियों को आ रहे हादसा हो जाने के कॉल
* यह भी कहा कि, डरने की कोई बात नहीं
अमरावती/दि.21 – प्रहार जनशक्ति पक्ष के सर्वेसर्वा और विधायक ओमप्रकाश उर्फ बच्चू कडू को जान का खतरा हो गया है. खुद कडू ने इस बारे में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण को पत्र लिखकर जांच करने का अनुरोध किया है. उन्होंने मीडिया चैनलों से बातचीत में दावा किया कि, उनके खासमखास कार्यकर्ताओं को उनके जिले के बाहर किसी कार्यक्रम या कार्यवश जाते ही एक्सीडेंट हो जाने की कॉल पिछले तीन-चार दिनों से लगातार आ रही है. जिससे कडू ने आशंका जतायी कि, कोई उन्हें दुर्घटना के बहाने मार देना चाहता है. हालांकि कडू ने यह भी कहा कि, डरने की कोई बात नहीं है. वे अपने कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए संतुष्ट करते नजर आये हैं. कडू ने एसपी से उन लोगों का पता लगाने कहा है, जो सडक हादसे में उनकी मौत की अफवाहें उडा रहे हैं.
* राज्य मंत्री का दर्जा
उल्लेखनीय है कि, बच्चू कडू को दिव्यांग कल्याण मंत्रालय का अध्यक्ष पद प्राप्त है. अर्थात राज्य मंत्री की श्रेणी प्राप्त है. ऐसे में उनके द्वारा जान को खतरा होने का पत्र पुलिस अधीक्षक को लिखे जाने का विषय गंभीर है. जिले की सियासत में इस खबर ने खलबली मचा दी है.
* कडू ने क्या कहा एसपी से
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण को एक माह पहले 6 मई को भेजे पत्र में कडू ने कहा कि, उनके साथ सडक दुर्घटना हो जाने की खबर फैलाई जा रही है. उसी प्रकार गोपनीय जानकारी से उन्हें जान को खतरा होने की बात पता चली है. कुछ दिनों से कडू के अत्यंत निकटवर्तीय को अज्ञात व्यक्ति द्वारा फोन आ रहे है. जिसमें बच्चू कडू के साथ हादसा हो जाने की बात कही जा रही है. कडू ने इस बारे प्रकरण की सघन जांच की मांग की है.
* कुछ लोग जानबूझकर कर रहे
कडू ने पत्र में कहा कि, जिले से बाहर जाते ही उनके करीबियों को दुर्घटना होने के फोन कॉल आ रहे है. इसके पीछे कौन है, यह तो उन्हें नहीं पता. इसकी खोजबीन तो पुलिस को करनी है. कुछ लोग जानबूझकर कर रहे है, ऐसा लगता है. हमें सावधान रहना होगा. पत्र में कहा गया कि, उन्हें दो संदेश प्राप्त हुए है. पहला संदेश 4 मई की रात को आया था.

* नकाबपोश आया था सब्जी विक्रेता के पास
जिसमें विदर्भ मिल स्टॉप अचलपुर परिसर के सब्जी विक्रेता के पास मुंह पर रुमाल बांधकर एक व्यक्ति आया था. उसने खुद को शिंदे साहब का कट्टर कार्यकर्ता बताया और कहा कि, गडचिरोली के नक्सलवादियों से भी उसके करीबी संबंध है. बच्चू कडू को हम देख लेंगे. इस युवक ने यह भी कहा कि, बालासाहब ठाकरे ने जैसे दिघे कोे खत्म किया वैसे ही शिंदे साहब बच्चू कडू को खत्म करेंगे. नहीं तो मैं खुद बच्चू कडू को खत्म कर दूंगा. बच्चू यानि कुछ नहीं. यह कहते हुए उसने जेब से मोबाइल निकालकर मुख्यमंत्री शिंदे और मंत्रियों के फोटो बताए. मेरे सिर पर सभी का हाथ है. मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता. बच्चू कडू को देख लेंगे.

* पुलिस पता लगायें – कडू
इस बीच विधायक कडू ने अपने समर्थकों से बिल्कुल किसी बात की चिंता न करने का आवाहन किया है. मीडिया से बात करते हुए कडू ने कहा कि, कुछ हो रहा है. एक्सीडेंट की अफवाहें की जा रही है. अब पुलिस को पता लगाना होगा कि, इसके पीछे कौन लोग है?

Related Articles

Back to top button