अमरावतीमुख्य समाचार

जनता और सरकार के साथ धोखाधडी कर रहे विधायक बच्चू कडू

खुद को किसानों का मसीहा बताते हुए सबकी आंखों में झोक रहे धुल

* भाजपा के पूर्व पार्षद गोपाल तिरमारे ने पत्रवार्ता में लगाया आरोप
* 30 को कलेक्ट्रेट पर भाजपा कार्यकर्ता करेंगे एक दिवसीय अनशन
अमरावती/दि.27- किसानों के नाम पर राजनीति करते हुए खुद को किसानों का नेता और मसीहा बताने वाले विधायक बच्चू कडू हकीकत में किसानों के साथ धोखाधडी व जालसाजी कर रहे है. जिसके तहत विधायक बच्चू कडू ने प्रहार कृषि प्रक्रिया संस्था में अपने सभी रिश्तेदारों का समावेश करते हुए किसानों से पुंजी निवेश के तौर पर पैसा इकठ्ठा किया और विविध प्रकल्प शुरु करने के नाम पर सरकार से भी लाखों रुपयों की वित्तीय सहायता ली तथा इस पूरे पैसे को बिना कोई प्रकल्प शुरु किए हडप भी कर लिया. ऐसे में किसानों का नाम लेकर अयोध्या दौरे पर जा रहे विधायक बच्चू कडू ने प्रभू श्रीराम के चरणों में बैठकर अपने कृत्यों का पश्चाताप करना चाहिए तथा सभी किसानों से अपने कृत्यों की माफी मांगते हुए उन्हें उनका पैसा लौटा देना चाहिए. इस आशय का प्रतिपादन यहां बुलाई गई पत्रवार्ता में चांदूर बाजार नगर परिषद के पूर्व भाजपा पार्षद गोपाल तिरमारे ने किया.
जिला मराठी पत्रकार संघ के वालकट कम्पाउंड परिसर स्थित मराठी पत्रकार भवन में बुलाई गई पत्रवार्ता में उपरोक्त प्रतिपादन करने के साथ ही बताया कि, उन्होंने प्रहार कृषि प्रक्रिया सहकारी संस्था की ओर से चलाए जाने वाले कोयला यूनिट प्रकल्प व दालमिल युनिट प्रकल्प को सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई वित्तीय सहायता के बारे में सूचना के अधिकार के तहत जानकारी मांगी थी और उन्हें जिला उपनिबंधक (सहकारी संस्था) कार्यालय से जो जानकारी मिली है, उससे स्पष्ट है कि विधायक बच्चू कडू ने कोयला युनिट व दालमिल युनिट के नाम पर जमकर सरकारी पैसा हडप किया है. साथ ही महाविकास आघाडी की सरकार में मंत्री रहते समय विधायक बच्चू कडू ने अपनी संस्था से होने वाली वसूली की प्रक्रिया को भी स्थगित करने हेतु अपने पद व अधिकार का दुरुपयोग किया. ऐसे में एक गंभीर विषय की ओर सरकार का ध्यान आकर्षित करने हेतु आगामी 30 अक्तूबर को भाजपा की चांदूर बाजार तहसील शाखा के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाधीश कार्यालय के सामने एक दिवसीय सांकेतिक अनशन किया जाएगा. ऐसी जानकारी भी इस पत्रवार्ता में दी गई.
इस पत्रवार्ता में भाजपा के चांदूर बाजार तहसील अध्यक्ष मुरली माकोडे, भाजपा एससी सेल के तहसील अध्यक्ष वैभव मनवर, भाजयुमो के जिला सचिव रमेश तायवाडे तथा शिरजगांव बंड शाखा अध्यक्ष नितिन किंगने भी उपस्थित थे.

 

 

Related Articles

Back to top button