अमरावती

विधायक बच्चू कडू ने डीसीएम पर की टिप्पणी

फडणवीस ने बागेश्वर बाबा को माना महत्वपूर्ण

अमरावती/दि.23– गत बुधवार को बीजेपी नेता व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बागेश्वर बाबा से मुलाकात की. बता दें कि बागेश्वर बाबा पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर और अब वे पुणे मेें हैं. इसी को लेकर अब राजनीतिक गलियारे में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. प्रहार के बच्चू कडू ने फडणवीस पर टिप्पणी करते हुए अपनी ही सरकार को घेरा है.

* तुकाराम संत थे, बागेश्वर चमत्कारी बाबा
मराठा आरक्षण को लेकर भी विधायक बच्चू कडू ने प्रतिक्रिया दी. विधायक बच्चू कडू ने कहा कि, बागेश्वर बाबा साई बाबा और संत तुकाराम के बारे में बहुत बातें करते थे, लेकिन अब सब कुछ सामने आ गया है कि बागेश्वर बाबा ने दर्शन कर लिए हैं. संत तुकाराम महाराज और बागेश्वर बाबा में बहुत बडा अंतर है. तुकाराम महाराज एक संत हैं, तो बागेश्वर बाबा एक चमत्कारी बाबा है. प्रहार के विधायक बच्चू कडू ने आलोचना की कि देवेंद्र फडणवीस ने बागेश्वर महाराज को अधिक महत्वपूर्ण समझा होगा.
बच्चू कडू ने आगे कहा कि महाराष्ट्र इस समय अलग ही रास्ते पर जा रहा है. साई नगरी में उनका ही अपमान करने वाले बागेश्वर बाबा के प्रति फडणवीस की आस्था अधिक हो सकती है. यह उनका व्यक्तिगत प्रश्न है. महाराष्ट्र एक प्रगतिशील राज्य है. आरक्षण के लिए दो समुदायों को नहीं बांटा जाना चाहिए. बच्चू कडू ने यह भी कहा कि हमें मंत्री भुजबल और मनोज जरांगे की व्यक्तिगत आलोचना नहीं करनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button