अमरावती

विधायक देवेंद्र भुयार ने मुख्यमंत्री पर जताई नाराजगी

कहां, मेरे लिये अजित दादा कहेंगे वहीं तोरण...

अमरावती/दि.8– जिले के वरुड-मोर्शी निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भुयार ने राज्यसभा चुनाव के मुहाने पर मुख्यमंत्री पर नाराजगी जाहीर की. मुख्यमंत्री को निर्वाचन क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर 16 पत्र लिखे. लेकिन मुख्यमंत्री ने इनमें से एक भी पत्र का जवाब नहीं दिया. इसलिए मैं मुख्यमंत्री से नाराज हूं, लेकिन राज्यसभा में महाविकास आघाडी के ही उम्मेदवार को वोटींग करुंगा. क्योंकि मेरे लिये अजित पवार जो कहेंगे, वहीं तोरण है, ऐसा स्पष्टीकरण विधायक भुयार ने सोशल मीडिया पर दिया है.
देवेंद्र भुयार मोर्शी-वरुड निर्वाचन क्षेत्र के विधायक है. राजु शेट्टी के स्वाभिमानी किसान संगठन से वे चुनाव जीते, लेकिन मंत्री पद नहीं मिलने से वे नाराज है. निर्दलिय विधायक रहने के बाद भी उनके अजित पवार से अच्छे संबंध है. राष्ट्रवादी के प्रत्येक कार्यक्रम में देवेंद्र भुयार की उपस्थिति रहती है. वैसे तो वे अजित पवार के नजदिकी है, लेकिन उनकी नाराजगी शिवसेना से है. वे ऐन समय पर दबाव तंत्र का इस्तेमाल कर रहे है.

* क्या लिखा फेसबुक पर
विधायक देवेंद्र भुयार ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेअर की. जिसमें लिखा है कि, अजित पवार जो कहेंगे, वहीं निर्णय अंतिम रहेंगा. महाविकास आघाडी को ही वोटींग किया जाएंगा. क्योंकि मेरे लिए अजित पवार का निर्णय अंतिम निर्णय रहता है. इस पोस्ट से उनका अजित पवार की ओर झुकाव दिख रहा है, वहीं शिवसेना पर नाराजगी भी जाहीर हुई है.

Related Articles

Back to top button