अमरावती

विधायक देवेंद्र भुयार ने दिल्ली पहुंचकर किया किसानों का समर्थन

किसान नेता राकेशसिंह टिकेत से की चर्चा

मोर्शी/दि.12 – पिछले 13 दिनों से पंजाब-हरियाणा के किसानों द्वारा दिल्ली की सीमा पर कृषि कानून को लेकर आंदोलन किया जा रहा है. जिसमें देश की विविध किसान संगठनाओं व राजनीतिक पार्टियों ने दिल्ली में जारी किसानों के आंदोलन को समर्थन दिया है. मोर्शी, वरुड के विधायक देवेंद्र भुयार ने भी जारी किसान आंदोलन को दिल्ली पहुंचकर अपना समर्थन दिया. साथ ही उन्होंने आंदोलन कर रहे किसान नेता राकेशसिंह टिकेत के साथ चर्चा की.
मोर्शी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भुयार ने दिल्ली के टिकरी बॉर्डर, यूपी बॉर्डर एंव सिंधु बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानो से मुलाकात कर उनके आंदोलन को और भी मजबूत बनाने के लिए किसान नेता राकेशसिंह टिकेत के साथ बैठक कर आगे की रणनीति बनाने की चर्चा की. विधायक भोयर ने कहा कि किसान कानून के विरोध में देशभर के किसान एकजुट हो चुके है. केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए कृषि कानून के विरोध में पिछले 13 दिनों से किसान धरना दे रहे है. किंतु अब तक भी केंद्र सरकार द्वारा यह कानून रद्द नहीं किया गया.

भाजपा नेताओं का किया जाएगा घेराव

विधायक देवेंद्र भुयार ने दिल्ली की सीमा पर पहुंचकर वहां आंदोलन कर रहे किसान नेता राकेशसिंह टिकेत के साथ बैठक कर महत्वपूर्ण चर्चा की. आंदोलन को अधिक तीव्र बनाने का निर्णय लिया. जिसमें उन्होंने भाजपा नेताओं के निवासस्थान और कार्यालयों का घेराव कर निषेध जताने का निर्णय बैठक में लिया. साथ ही जल्द ही दिल्ली पहुंंचकर दिल्ली को घेरने का इशारा भी बैठक में दिया.

Related Articles

Back to top button