अमरावती

विधायक देवेंद्र भुयार का निमंत्रण डॉ. बोंडे ने अमान्य किया

बडा झटका : पढकर दिखाया नियमों का पहाडा

अमरावती/दि.16 – वरुड स्थित तहसील कार्यालय की नई इमारत का लोकार्पण करने के लिए विधायक देवेंद्र भुयार ने पूर्व विधायक डॉ.अनिल बोंडे को उद्घाटक के रुप में 11 अप्रैल के दिन निमंत्रण भेजा, परंतु उस निमंत्रण को डॉ.बोंडे ने अमान्य कर विधायक भुयार को जोरदार झटका दिया. इतना ही नहीं तो वे जन प्रतिनिधि है उन्हें नियमों का ज्ञान नहीं होने की बात बोंडे ने पत्र में उल्लेख किया. उद्घाटन कार्यक्रम को लेकर विवाद निर्माण होने की संभावना है.
जिले के वरुड स्थित तहसील कार्यालय की नई इमारत का उद्घाटन समारोह 19 अप्रैल को होने जा रहा हेै. इस कार्यक्रम में उद्घाटक के रुप में विधायक देवेंद्र भुयार ने 11 अप्रैल के दिन तत्कालीन विधायक डॉ. अनिल बोंडे को आमंत्रण भेजा. मगर बोंडे ने आमंत्रण को अमान्य कर दिया और भुयार को नियमों का पहाडा पढकर बताया. तहसील कार्यालय का लोकार्पण समारोह एक शासकीय समारोह होता है, इसके कारण वे कोई भी सरकारी अधिकारी नहीं, अगर मुझ यहीं निमंत्रण शासकीय यंत्रणा से प्राप्त हुआ होता तो इस कार्यक्रम में उद्घाटक के रुप में निश्चित ही आता था, परंतु वे केवल जनप्रतिनिधि है, इस कार्यक्रम में मुझे उद्घाटक के रुप में बुलाने का उन्हें कोई अधिकार नहीं, इस वजह से आपका निमंत्रण स्वीकार नहीं कर सकता, ऐसे शब्दों में डॉ.बोंडे ने विधायक देवेंद्र भुयार को खडे बोल सुनाकर उनका निमंत्रण अमान्य कर जोरदार झटका दिया. इस बारे में निमंत्रण अमान्य करने वाला पत्र डॉ.बोंडे ने 15 अप्रैल को विधायक भुयार को दिया.

क्या बोले डॉ. अनिल बोंडे?

11 अप्रैल को निमंत्रण समारोह का पत्र प्राप्त हुआ. इसका मुझे आनंद है कि, मेैंने किये विकास कामों की आपको जानकारी है. तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के लगातार प्रयास से वरुड के लिए तहसील कार्यालय की इमारत मैेंने मंजूर कराई थी. परंतु पिछले दो वर्षों से इस इमारत का काम धिमी गति से चल रहा था. डॉ.अनिल बोंडे ने विधायक भुयार को आप काम में कमजोर पड रहे है, ऐसा भी पत्र से अनुभव कराया.

Related Articles

Back to top button