अमरावतीमुख्य समाचार

23 से विधायक प्रवीण पोटे पाटील चषक राष्ट्रीय वॉलीबॉल स्पर्धा

देश भर से आएंगी वॉलीबॉल की टीमें

* साई नगर के साई क्रीडा मंडल पर 25 दिसंबर तक आयोजन
* विजेता टीमों सहित बेहतरीन खिलाडियों पर होगी इनामों की बारिश
अमरावती/दि.14 – स्थानीय साई नगर स्थित साई क्रिडा मंडल तथा रोहित देशमुख व मित्रमंडल द्बारा आगामी 24 से 25 दिसंबर तक विधायक प्रवीण पोटे पाटील चषक राष्ट्रीय वॉलीबॉल स्पर्धा-2022 का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें हिस्सा लेने हेतु देश के विभिन्न हिस्सों से वास्ता रखने वाली वॉलीबॉल टीम अमरावती आने वाली है. इस स्पर्धा में प्रथम तीन स्थानों पर रहने वाली टीमों सहित बेहतरीन क्रीडा कौशल्य का प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे.
साई नगर परिसर में साईबाबा विद्यालय के पास स्थित पुराना बालोद्यान पर यह स्पर्धा 23, 24 व 25 दिसंबर को सुबह 8 से रात 11 बजे तक चलेगी और इस स्पर्धा का उद्घाटन पूर्व राज्यमंत्री व पीआर पोटे पाटील एज्यूकेशन ग्रुप के संस्थापक अध्यक्ष विधायक प्रवीण पोटे पाटील तथा स्पर्धा के प्रमुख आयोजक रोहित देशमुख की मुख्य स्थिति में होगा. इस स्पर्धा में रोहित देशमुख की ओर से प्रथम पुरस्कार 51 हजार रुपए, विजय रहाटे की ओर से द्बितीय पुरस्कार 31 हजार रुपए तथा अभिजीत वडनेरे व सुनील चिखलकर की ओर से तृतीय पुरस्कार प्रदान किया जाएगा. साथ ही बेस्ट फेअर टीम के लिए गौरव घुरडे की ओर से 5 हजार रुपए, बेस्ट प्लेयर के लिए राजू वावरकर की ओर से 5 हजार रुपए, बेस्ट स्मैशर के लिए राजू तेलखडे की ओर से 5 हजार रुपए, बेस्ट लिफ्टर के लिए सुनील भगत की ओर से 5 हजार रुपए तथा बेस्ट रिफेंडर के लिए प्रेमराज कुचे की ओर से 5 हजार रुपए का नगद पुरस्कार प्रदान किया जाएगा.


उक्ताशय की जानकारी देते हुए रोहित देशमुख व मित्र मंडल तथा साई क्रीडा मंडल के पदाधिकारियों व सदस्यों ने सभी क्रीडा प्रेमियों से इस राष्ट्रीय वॉलीबॉल स्पर्धा में बडी संख्या में हिस्सा लेते हुए खेल का आनंद लेने का आवाहन किया है.

Related Articles

Back to top button