अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

विधायक खोडके पहुंची तहसील, आक्रमक रवैया

कलेक्टर से कहा - अलग से तहसीलदार नियुक्त करें

* संजय गांधी व श्रावण बाल योजना के हजारों मामले लंबित
अमरावती/दि.11- शहर की विधायक सुलभा खोडके ने संजय गांधी निराधार योजना और श्रावण बाल योजना को लेकर बढती शिकायतों के बाद आज तहसील कार्यालय जाकर प्रलंबित प्रकरणों की जानकारी ली. उन्हें बताया गया कि संजय गांधी योजना के 600 और श्रावण बाल के 1 हजार केसेस प्रलंबित है. तब वहीं से कलेक्टर सौरभ कटियार से विधायक खोडके ने बात की. इन मामलों के लिए अलग से तहसीलदार नियुक्त करने का आग्रह कलेक्टर कटियार से किया. योजना के लिए अन्य आवश्यक पदों पर कर्मचारी नियुक्ती के बारे में भी आश्वासन दिया है.
40 हजार मामलें
अमरावती शहर में दोनों योजनाओं के करीब 40 हजार लाभार्थी रहने की जानकारी इस समय विधायक महोदया को अधिकारियों ने दी. लाभार्थियों का अनुदान समय पर नहीं मिल रहा है. यहां एक पटवारी और दो लिपीक यह प्रकरण देख रहे है. इस बात पर विधायक ने असंतोष व्यक्त किया. फौरन जिलाधिकारी को कॉल लगाया.
बुजुर्ग कर रहे शिकायत
दोनों योजनाओं में सरकारी अनुदान मिलता है. शहर के कई वृध्द, विधवा, निराधार, लाभार्थी इस अनुदान का इंतजार कर रहे हैं. उनकी बढती शिकायतों के बाद विधायक खोडके ने तहसील कार्यालय जाकर प्रत्यक्ष अधिकारियों के कान उमेठे. विधायक खोडके के पास कई लाभार्थियों ने ना ना प्रकार की शिकायतें रखी. खोडके ने समय के साथ शिकायतों के निवारण का अश्वासन दिया.

Related Articles

Back to top button