अमरावती

नवनियुक्त जिलाधीश का विधायक खोडके ने किया स्वागत

जिलाधिकारी पवनीत कौर से विविध विषयों पर की चर्चा

अमरावती/दि.20 – अमरावती जिले की नवनियुक्त जिलाधिकारी पवनीत कौर का विधायक सुलभा खोडके ने सोमवार को उनके कक्ष में पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत कर उनका अभिनंदन किया. विधायक खोडके ने इस अवसर पर जिलाधीश पवनीत कौर से विविध शासकीय उपाय योजनाओं व शहर विकास तथा अन्य नागरिक सुविधाओं के मुद्देें पर चर्चा की और एक जनप्रतिनिधि के रुप में प्रशासन को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन भी दिया.
विधायक सुलभा खोडके ने अपने कार्यकाल में जो कार्य किए थे जिसमें जिला स्त्री अस्पताल, सुपरस्पेशालिटी अस्पताल, जिला सामान्य अस्पताल में अत्याधुनिक सुविधाओ व विकासात्मक मुद्दों की पूर्ति हो रही है अथवा नहीं एवं कोरोना की तीसरी संभावित लहर को देखते हुए उपाय योजनाओं को चलाने पर भी जोर दिया गया. जिलाधिकारी पवनीत कौर ने भी सकारात्मकता से दर्शाते हुए कोरोना की तीसरी संभावित लहर को रोकने हेतु हर संभव प्रयास करने की बात कही.
विशेष रुप से वैक्सिन की कमी के अभाव में जो टीकाकरण अभियान मेें रुकावटे आ रही है इसलिए दक्षता पूर्वक नियोजन किया जाएगा व शहर विकास के विविध मुददो के साथ ही नागरिक सुविधाओं के संबंध में भी विधायक सुलभा खोडके ने जिलधिकारी पवनीत कौर से चर्चा की. नवनियुक्त जिलाधिकारी पवनीत कौर व्दारा राज्य के अन्य स्थानों पर किए गए कार्यो का व उनके अनुभवों का अमरावती जिले को निश्चित ही लाभ मिलेगा ऐसी आशा विधायक सुलभा खोडके ने व्यक्त करते हुए नवनियुक्त जिलाधीश पवनीत कौर का स्वागत करते हुए शुभकामनांए दी.

Related Articles

Back to top button