अमरावती

विधायक पटेल समर्थकों ने जताया शासन का निषेध

काली फित लगाकर सौंपा तहसीलदार को निवेदन

  • मामला पुलिस विश्रामगृह के उद्घाटन पर आमंत्रण न देने का

धारणी/दि.29 – रविवार को पर्यटन नगरी चिखलदरा में जिले की पालकमंत्री यशोमती ठाकूर के हस्ते पुलिस विश्रामगृह का उद्घाटन किया गया था. इस अवसर पर मेलघाट के विधायक राजकुमार पटेल की अनदेखी कर उन्हें आमंत्रण नहीं दिया गया था. जिसमें विधायक पटेल के समर्थकों ने सोमवार को काली फित लगाकर अपना निषेध जताया और कहा कि उद्घाटन समारोह में विधायक राजकुमार पटेल को जानबुझकर नहीं बुलाया गया ऐसा स्पष्ट आरोप लगाते हुए इस आशय का निवेदन धारणी के तहसीलदार पाटोले को सौंपा गया.
निवेदन में बताया गया है कि इस रविवार को पुलिस विश्रामगृह के उद्घाटन समारोह में विधायक पटेल को जानबुझकर नहीं बुलाया गया जिसमें दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. ऐसी मांग पूर्व जिप सदस्य श्रीपाल पाल के नेतृत्व में सैकडो विधायक पटेल के समर्थक कार्यकर्ताओं व्दारा की गई और जमकर नारेबाजी भी की गई.
कहा गया कि रविवार को पुलिस विश्रामगृह का उद्घाटन पालकमंत्री यशोमती ठाकूर के हस्ते किया गया इस अवसर पर जिप सभापति दयाराम काले उपस्थित थे. किंतु विधायक राजकुमार पटेल का कार्यक्षेत्र होने के बावजूद भी इन्हें उद्घाटन पत्रिका नहीं दी गई यह आदिवासी विधायक का अपमान है. महाविकास आघाडी सरकार में शामिल राकां सेना के साथ प्रहार जनशक्ति पार्टी भी शामिल है. इसके बावजूद भी विधायक पटेल की अनदेखी की गई.
मेलघाट में विधायक पटेल का प्रभाव कम करने के लिए जानबुझकर उन्हें नहीं बुलाया गया ऐसा आरोप निवेदन में लगाया गया. तहसीलदार को निवेदन देते समय पूर्व जिप सदस्य श्रीपाल पाल के नेतृत्व में प्रकाश घाडगे, प.स. सदस्य रोहित पटेल, उप सरपंच रोहित पाल, गोपू चौथमल, सचिन पटेल, गोमन राठौड, संतोष बैस, छोटू देशमुख, कालू मालवीय, रुपेश भारती, राजा पाटिल, सूरज मालवीय, विनोद वानखडे, डॉ. शैलेश जिराफे, ऋषभ घाडगे, संतोष राठोड, नंदलाल धांडे, जगदीश शहेकडे, कमलसिंग बैस, मो. अकील आदि समर्थक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button