अमरावती

भाजपा के गुजरात फतह पर हर्षाए विधायक राणा

पीएम मोदी, गृहमंत्री शाह व डेप्यूटी सीएम फडणवीस को दी बधाई

* जीत को बताया ऐतिहासिक, महाराष्ट्र के लिए दी शुभकामनाएं
अमरावती/दि.9 – गुजरात राज्य के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली जीत पर बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा ने खुशी जाहीर करते हुए इस जीत को ऐतिहासिक करार दिया है. साथ ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर जारी किए गए अपने वीडियो में विधायक रवि राणा ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को बधाई व शुभकामनाएं दी है.
गत रोज गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होते ही विधायक रवि राणा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो जारी किया. जिसमें उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विकास के विजन को लेकर काम कर रहे है और जनता मोदी व शाह द्बारा किए जा रहे कामों को पसंद भी कर रही है. यहीं वजह है कि, गुजरात में भाजपा को लगातार ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है. इसका सीधा फायदा वर्ष 2024 में होने वाले लोकसभा ुुचुनाव में भी भाजपा को निश्चित तौर पर मिलेगा.
इसके साथ ही विधायक रवि राणा ने यह भी कहा कि, गुजरात विधानसभा के चुनावी नतीजों ने महाराष्ट्र में भी भाजपा को नई उर्जा दी है और यहां पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में निश्चित रुप से भाजपा की स्थिति मजबूत होगी. जिसके चलते अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी.

Related Articles

Back to top button