अमरावती

विधायक राणा ने लिया आपत्ति व्यवस्थापन का जायजा

छत्री तालाब में बोट से किया भ्रमण

* आपदा व बचाव साहित्य एवं व्यवस्था का किया मुआयना
अमरावती/दि.6- बारिश का मौसम अब शुरू होने में ही है. ऐसे में अतिवृष्टि या बाढ की स्थिति बनने पर नागरिकों को प्राकृतिक आपदा से बचाने हेतु महानगर पालिका व जिला प्रशासन की ओर से उपलब्ध करायी गई आपत्ति निवारण व्यवस्था का विधायक रवि राणा द्वारा विगत शनिवार को जायजा लिया गया. जिसके तहत उन्होंने आपातकालीन स्थिति में प्रयुक्त किये जानेवाले बोट, लाईफगार्ड जैकेट तथा अन्य सभी साहित्य सहि स्थिति में है अथवा नहीं, इसकी छत्री तालाब परिसर में जाकर जांच की.
इस अवसर पर विधायक रवि राणा ने यह भी बताया कि, छत्री तालाब में 100 करोड रूपयों की लागत से उपलब्ध करायी गई सुविधाओं का जल्द ही लोकार्पण होगा. जिसके तहत छत्री तालाब परिसर में लोगबाग जल्द ही बोटींग की सुविधाओं का लाभ ले सकेंगे. साथ ही उन्होंने छत्री तालाब में फिलहाल निर्माणाधीन पर्यटन संबंधी सुविधाओं का जायजा लेते हुए काम के स्तर और गुणवत्ता को ध्यान में रखने तथा निर्धारित समय के भीतर काम को पूरा करने का निर्देश भी संबंधितों को दिया.
इस अवसर पर मनपा के प्रकल्प प्रमुख जीवन सदार, सहायक आयुक्त नंदकिशोर तिखिले, उपअभियंता प्रमोद इंगोले व श्यामकांत टोपरे, अभियंता आनंद जोशी व शरद तिनखेडे, अग्निशमन अधिक्षक अनवर खान तथा सचिन भेंडे, अजय मोरया, किशोर पिवाल, महेश मूलचंदानी, अभिजीत देशमुख, अश्विन उके एवं अजय बोबडे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button