अमरावती

पठान चौक से भातकुली रोड का विधायक राणा ने किया दौरा

सडक व उडानपुल के काम तेजी से करने के दिये निर्देश

अमरावती/ दि.7– पठान चौक से भातकुली रोड तक 50 करोड रुपए के लागत से बन रहे सीमेंट काँक्रिट रोड और चित्रा चौक से पठान चाक तक बनने वाले उडान पुल के निर्माण कार्य का जायजा विधायक राणा ने लिया. यहां के काम तेजी से निपटाने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिये.
उडानपुल के काम को गति देकर जल्द से जल्द यह उडानपुल यातायात के लिए शुरु किया जाए, पठान चौक से भातकुली रोड निर्माणाधिन सीमेंट काँक्रिट रोड का काम अच्छे दर्जे का कर उसे जल्द से जल्द पूरा करे. इन रास्ते के दोनों ओर ड्रेनेज नालियां, फुटपाथ आदि सुविधा देते हुए रास्ते के किनारे रहने वाले दुकान और घरों का किसी तरह का नुकसान न हो, इसका ध्यान रखते हुए रास्ते का निर्माण कार्य किया जाए, ऐसे निर्देश भी विधायक राणा ने सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग के अधिकारियों को दिये.
इस रास्ता निर्माण के काम के कारण प्रभावित हुए महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण जलापूर्ति की पाईप लाइन आठ दिन के अंदर ठिक कर नागरिकों के घर तक शुध्द पीने का पानी पहुंचे, इसके लिए मजीप्रा के अधिकारी युध्द स्तर पर काम करें, ऐसे निर्देश भी विधायक राणा ने दिये. इस समय निगमायुक्त आष्टीकर, सार्वजनिक निर्माण कार्य विभाग की शर्मा मैडम, थोटांगे, रविंद्र पवार, प्रदीप वानखडे, सोलंके, गांधी, मजीप्रा के कुलट, खांडे, कातरे, तुषार काले, कुटे, ठेकेदार, कुमार बिल्डर, आमीन आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button